-->

मेरी ब्लॉग सूची

जम्मू कश्मीरः आतंकियों की मदद करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, मौके से भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद

जम्मू कश्मीरः आतंकियों की मदद करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, मौके से भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद

जम्मू कश्मीरः जम्मू कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा में लश्कर से जुड़े एक मॉड्यूल का भांडाफोड़ किया है. यह मॉड्यूल ईलाके में लोगो को सुरक्षा बलों के खिलाफ भड़का रहा था. पुलिस ने बांदीपोर के हाजिन से तीन ओजीडब्ल्यू को पकड़ लिया है और इन के कब्ज़े से लैपटॉप, कंप्यूटर, मोबाइल और पचास से जायदा सिमकार्ड भी बरामद किये है. यह सिम कार्ड हासिल करने के लिए नकली ड्राइविंग लाइसेंस, आधार और मतदाता कार्ड भी इन के कब्ज़े से बरामद हुए है. 

बांदीपोर के एसएसपी राहुल मालिक के अनुसार यह ग्रुप ना सिर्फ इलाके में पोस्टर छिपाने और चिपकाने का काम करते थे पर साथ साथ नकली कागजों की मदद से आतंकियों के लिए सिम कार्ड भी लाने का काम करते थे. पकडे गए लोगो में से एक एलएलबी का छात्र है जबकि बाकि दोनों हाजिन और सुंबल में फ़ोन शॉप चलाते हैं.

पुलिस के अनुसार तीनो पकडे गए लोगो से पूछताछ चल रही है कि आखिर उन्होंने कितने आतंकियों के लिए सिम कार्ड हासिल किये है और कौन कौन से हमलों और आतंकी घटनाओ में इन तीनो ने आतंकियों की मदद की.

0 Response to "जम्मू कश्मीरः आतंकियों की मदद करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, मौके से भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद"

टिप्पणी पोस्ट करें