दो गुटों के झगड़े में बीच-बचाव करने जा रहे युवक को लगी गोली


बेगूसराय- कृष्णनंदन सिंह : बलिया थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव में मंगलवार की रात को दो पक्षों में हुए झगड़े में बीच-बचाव करने गए युवक को गोली लग गई। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।आनन-फानन में परिजनों ने घायल युवक को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। घायल का इलाज किस अस्पताल में चल रहा है फिलहाल इस मामले में परिजन केे द्वारा पुलिस को जानकारी नहीं दी गई।
सूत्रों के अनुसार बरियारपुर गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों कहासुनी हो गई। बातों-बातों में ही मामला तूल पकड़ गया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि रवि कुमार नाम का तकरीबन 22 वर्षीय युवक बीच बचाव करने पहुंच गया। तभी एक पक्ष की ओर से फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक गोली रवि कुमार नाम के युवक को गोली लग गई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई।
वारदात के बाद हमलावर वहां से धमकी देते देते हुए भाग गए। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक युवक को पैर के ऊपर जांघ में गोली लगी है। आरोपी के खिलाफ पुलिस को सूचना दे दी गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुट गई।
वहीं बलिया एएसपी अंजनी कुमार सिंह ने बताया की सूचना मिली है की एक युवक को गोली लगी है बलिया थाना अध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गयी लेकिन इस मामले में स्थानीय लोग कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। प्रथम दृष्टि के अनुसार दो अपराधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में गोली चली है फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है मुकदमा दर्ज कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST