मुजफ्फरपुर में मोतिहारी के पुजारी की हत्या, रुपये व आभूषण लूटने के लिए घटना को दिया अंजाम

मुजफ्फरपुर। रुपये और आभूषण लूटने के लिए मोतिहारी जिला के सुगौली थाना के फुलवरिया गांव के पुजारी अजित कुमार पांडेय उर्फ अजित उपाध्याय की हत्या कर दी गई। वह शहर में दो जनवरी से छोटी सरैयागंज स्थित एक गेस्ट हाउस में कमरा लेकर रह रहे थे। शहर में पूजा-पाठ करवाते थे। सोमवार की देर रात उक्त होटल के बाहर उनका शव पाया गया था। उस समय खुदकशी की बात बताई गई थी।

 लेकिन, मंगलवार को गांव से पहुंचे मृतक पुजारी के भाई तारकेश्वर पांडेय ने नगर थाना में बयान दिया। कहा कि रुपये और जेवरात लूटने की लिए बड़े भाई की हत्या कर दी गई है। इसमें होटल मालिक और उसके पुत्र ऋषि व होटल प्रबंधक पर आरोप लगाया है। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि हत्या की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

सोमवार की रात करीब आठ बजे अजित ने अपनी पत्नी को कॉल किया था। कहा कि अब इस होटल में कभी नहीं आएंगे। इस होटल का मालिक और उसका बेटा समेत अन्य लोग बदमाश किस्म का है। रात में देरी से आने पर इन सभी ने मेरे साथ झगड़ा किया और हत्या की धमकी दी है। उनके रुपये और आभूषण पर आरोपितों की गलत नीयत है। आजकल में होटल का कमरा छोडऩे की बात बोल फोन काट दिया था।

सोमवार देर रात स्वजनों को नगर थाने की पुलिस ने कॉल कर पुजारी के मौत होने की बात बताई थी। तभी उनलोगों को पूरा माजरा समझ आ गया। स्वजनों के साथ मंगलवार को पुलिस उक्त होटल में गई। जिस कमरे में पुजारी रुके थे, उसे खोलवाया गया। कमरे में पूरा सामान बिखरा हुआ था। अटैची भी खुला हुआ था। इसमें से रुपये और आभूषण लूटने की बात बताई है।  मृतक के हाथ की अंगुली से अंगूठी और शरीर पर से अन्य आभूषण गायब पाया गया। 

Post a Comment

0 Comments