अभी तक हॉस्पिटल में भर्ती हैं लता मंगेशकर, परिवार ने बताया- सेहत पहले से बेहतर

DESK: स्वर कोकिला लता मंगेशकर अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. हालांकि, उनकी तबीयत में अब पहले से काफी सुधार है. उनकी भतीजी रचना शाह ने लता मंगेशकर की हेल्थ से जुड़ी अपडेट्स दी हैं.

लता की भतीजी ने कहा- 'वो बहुत अच्छे से रिकवर कर रही हैं. हम बहुत खुश हैं.' जब रचना से लता मंगेशकर के डिस्चार्ज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि डिस्चार्ज अभई महत्वपूर्ण नहीं है. जो जरूरी है वो है उनकी हेल्थ.

लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद इंडिया टुडे संग बातचीत में रचना ने कहा था- "हमने उन्हें बेहतर महसूस कराने के लिए भर्ती कराया था और अब वह पिछली रात की तुलना में ज्यादा सेहतमंद महसूस कर रही हैं. अगले 3-4 दिन में वह पूरी तरह ठीक हो जाएंगी. उनकी हालत अब स्थिर है और वह लगातार बेहतर हो रही हैं. 
(लता मंगेशकर, File Photo)
बता दें कि सांस संबंधित शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके हॉस्पिटलाइज्ड होने की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक सलामती की दुआ करने लगे. तमाम सेलेब्स ने भी लता की जल्द सलामती के लिए प्रार्थना की.

गौरतलब है कि लता मंगेशकर को भारत रत्न से लेकर पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादा साहेब फाल्के जैसे तमाम पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है. लता ने कई दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. लता ने 30 हजार से भी ज्यादा गाने गाए हैं.

Post a Comment

0 Comments