नाबालिग से दुष्कर्म मामले ने पकड़ा तूल, हंगामे के बाद प्रशासन ने बंद की इंटरनेट सेवा

KAIMUR: 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी और फांसी की सजा की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर उतर गए. आरोपियों के घरों पर लोगों ने पत्थरबाजी की. कई गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी हुई. कई दुकानों को जला दिया गया. स्थिति अनियंत्रित होती देख कैमूर जिले के सभी थानों की पुलिस, डीएम, एसपी और डीआईजी ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमान संभाला. काफी मशक्कत के बाद स्थिति को कंट्रोल किया गया. पुलिस ने एहतियातन शहर की सभी रूटों पर गाड़ियों का परिचालन बंद कर दिया था. 

उधर डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उन्होंने लोगों को संयम से काम लेने की सलाह दी. डीएम ने कहा कि पुलिस तत्परता से अपना काम कर रही है और कानून किसी को हाथ में लेने की जरूरत नहीं है.
वहीं मामला के तूल पकड़ने के बाद जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है. गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुब्हानी की तरफ से लिखित आदेश जारी किया गया है. 25 और 26 तारीख को नेट सेवा बाधित रहेगी. सभी सोशल साइट्स के उपयोग पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. पटना से फॉरेंसिक जांच टीम घटना में प्रयुक्त कार की जांच कर रही है.

Post a Comment

0 Comments