गया के जीडी पब्लिक स्कूल मानपुर में राम की धुन पर झूमे छात्र और बच्चे, अभिभावक भी हुए शामिल, सांस्कृतिक कार्यक्रम की दी प्रस्तुति



गया से( आशीष कुमार)
गया के जीडी पब्लिक स्कूल मानपुर में राम की धुन पर झूमे छात्र और बच्चे, अभिभावक भी हुए शामिल, सांस्कृतिक कार्यक्रम की दी प्रस्तुति अयोध्या में श्री रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जहां पूरा देश राममय हो गया है. वंही गया जिले के मानपुर में संचालित जीडी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूल जीडी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने राम सीता व लक्ष्मण सहित राम काल से जुड़े सभी पात्रों का किरदार निभाया. अयोध्या में रामलला के प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के इस पावन बेला को अपने किरदार से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. पूरा प्रांगण श्री राम के जयकारे से गुंजायमान हो गया. वंहीं जीडी पब्लिक स्कूल के छात्र -छात्राओं ने भी श्री राम के भक्ति गानों पर नृत्य संगीत प्रदर्शित कर सभी के मन मोह लिए. इस तरह जीटी पब्लिक स्कूल विद्यालय में राम जी की धुन में सभी मग्न रहे. 
विद्यालय के प्राचार्य जी ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर हम लोगों ने अपने जीडी पब्लिक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा. इसमें विद्यालय के बच्चों के द्वारा राम रामायण से जुड़ी प्रस्तुति दी गई. कई बच्चे राम लक्ष्मण सीता हनुमान की वेष में भी अपनी कलाकारी का प्रदर्शन किया. राममय हुए वातावरण में धुन पर लोग झूमते रहे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST