-->

मेरी ब्लॉग सूची

अनुकंपा की नौकरी के लिए सुशासन दिवस पर पूरा परिवार करेगा आत्मदाह

अनुकंपा की नौकरी के लिए सुशासन दिवस पर पूरा परिवार करेगा आत्मदाह

पटना/बख्तियारपुर(शंकर)।  अनुकंपा पर नौकरी के लिए बरसों से शिक्षा विभाग का दौड़ लगा रहे एक शिक्षक पुत्र ने सपरिवार 1 मार्च को बख्तियारपुर नगर परिषद प्रांगण में आत्मदाह करने की धमकी दी है। इस संबंध में पत्र के माध्यम से अनुमंडल के सभी अधिकारियों को अवगत भी करा दिया गया है।


बताते चलें कि बख्तियारपुर के रवाईच गांव निवासी प्रधानाचार्य स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन 2009 में हो चुकी है। उनके निधन के उपरांत उनके पुत्र अनुकंपा पर नौकरी पाने के लिए उसी समय से दौड़-धूप कर रहे हैं। नौकरी से संबंधित विधिवत पत्र भी बख्तियारपुर नगर परिषद को भेजा जा चुका है। लेकिन अब तक उन्हें अनुकंपा पर नौकरी नहीं मिल पाई है। स्वर्गीय रघुवंश जी के पुत्र का आरोप है कि कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा जानबूझकर टालमटोल किया जा रहा है। और रिश्वत की मांग की जा रही है।बख्तियारपुर नगर परिषद को अल्टीमेटम देते हुए पीड़ित में खुलेआम घोषणा की है कि 1 मार्च यानी सुशासन दिवस के दिन सपरिवार बख्तियारपुर नगर परिषद प्रांगण में आत्मदाह करेंगे। मानवाधिकार आयोग के प्रखंड अध्यक्ष ने भी पीड़ित के पक्ष में गवाही देते हुए नगर परिषद पर गंभीर आरोप लगाया है। वही इस बाबत कार्यपालक पदाधिकारी ने जांच- पड़ताल कर आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

1 Response to "अनुकंपा की नौकरी के लिए सुशासन दिवस पर पूरा परिवार करेगा आत्मदाह"

  1. 304 and 316 chrome steel metals are famend for their excessive rust and corrosion resistance properties. Dive into the submit to learn extra about 304 vs 316 chrome steel. Bending is typically carried out on a normal die set, the place the most typical bends produced embrace C-shapes, V-shapes, and channel shapes. During bending, the bending machine bends or deforms the metal along a NURSING BRAS straight line.

    जवाब देंहटाएं

LATEST