-->

मेरी ब्लॉग सूची

क्या बड़े हादसे के इन्तेजार में है मोतिहारी नगर निगम ? 5 वर्षों से नरक बनी है लोगो की जिंदगी

क्या बड़े हादसे के इन्तेजार में है मोतिहारी नगर निगम ? 5 वर्षों से नरक बनी है लोगो की जिंदगी

मोतिहारी। मोतिहारी नगर निगम क्या किसी बड़े हादसे के इन्तेजार में है ? ये सवाल हम इस लिए पूछ रहे है कि सड़क पर बनी नाली 200 मीटर तक टूटी हुई है, ऐसे में प्रत्येक दिन 2-3 गाड़ियां नाली में फंस जाती है, स्थानीय लोग मदद कर गाड़ी को बाहर निकालते है, नाली का पानी पिछले 5 सालों से सड़क पर बह रहा है, मुहल्ले के लोगो का जिंदगी नरक बन गया है।


कुछ तस्वीरें इस बात की गवाही है कि जलजमाव ने अब लोगो का जीना मुश्किल कर दिया है।

दरअसल ये तस्वीर मोतिहारी नगर निगम के वार्ड 31 की है, जहां डॉ चंद्रलता झा के क्लीनिक के सामने की गली में पिछले 5 सालों से जलजमाव से लोग परेशान है। स्थानीय लोगो की माने तो 5 साल पूर्व गली में पीसीसी सड़क और नाली का निर्माण हुआ था, निर्माण के कुछ ही दिनों के बाद नाली ध्वस्त हो गया इसके बाद सड़क पर जलजमाव हो गया।

5 सालों में सड़क पर बनी नाली के धंसने के वजह से कई बार छोटी बड़ी गालियां और राहगीर भी इस गड्ढे में गिर चुके है। लगभग 200 मीटर तक बने इस जानलेवा नाली को मरम्मत करवाने के लिए कई बार अधिकारियों को लिखित शिकायत के गई लेकिन अबतक कोई कार्यवाई नही हुई।

मोहल्ले के निवासी अंकित कुमार, अश्विन वर्मा, प्रशांत कुमार, रजनीश कुमार, पप्पू श्रीवास्तव, हरिओम शर्मा ने बताया कि जलजमाव के मुहल्ले में जीना मुश्किल हो गया है। 5 सालों में सैकड़ों छोटी-बड़ी घटनाएं हुई लेकिन नगर निगम प्रशासन इसकी सुध नही ले रहा है ये दुर्भाग्यपूर्ण है, हमलोग भी इसी नगर निगम के निवासी है,।जल्द इस नाली के मरम्मती का कार्य होना चाहिए, ताकि जलजमाव की समस्या से निजात मिले।

0 Response to "क्या बड़े हादसे के इन्तेजार में है मोतिहारी नगर निगम ? 5 वर्षों से नरक बनी है लोगो की जिंदगी"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST