पटना में SSP आफिस के बाहर युवक ने पीया जहर, बेहोश होकर गिरने पर पुलिस लेकर पहुंची PMCH


PATNA: 
पटना में वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय (Patna SSP Office) के सामने शुक्रवार की दोपहर एक युवक ने जहर पीकर आत्‍महत्‍या का प्रयास किया। इस घटना से अफरातफरी मच गई है। युवक का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि सब्‍जी में डालने वाला कीटनाशक उसने पी लिया। एसएसपी आफिस के सामने उसने सुसाइड का प्रयास क्‍यों किया, यह पुलिस जानने का प्रयास कर रही है।

बताया जा रहा है कि युवक पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह पेशे से सिविल इंजीनियर है। काफी समय से जमीन विवाद को लेकर परेशान है। हालांकि अभी मामला पूरी तरह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है।  

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक दोपहर करीब डेढ़ बजे वह युवक एसएसपी ऑफिस गेट के बाहर आया था। एसएसपी उस वक्‍त ऑफिस में नहीं थे। काफी देर तक वह वहीं खड़ा रहा और इसके बाद जेब से शीशी निकाली और जहर पी लिया। कुछ देर बाद वह वहीं पर गिरकर बेहोश हो गया। इसके बाद एसएसएपी आफ‍िस से पुलिसकर्मी दौड़े आए। उसके पास जहर की शीशी भी थी जो हाथ से छूटकर पास में पड़ी थी। गांधी मैदान थाने को सूचना दी। गांधी मैदान थाने की गाड़ी से उसे पीएमसीएच ले जाया गया। वह युवक बेहोशी की हालत में था। डाक्‍टरों का कहना है कि उसकी हालत गंभीर है। फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल में लगी है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि उसने यह कदम क्‍यों उठाया। क्‍या वह किसी वजह से परेशान था। बहरहाल ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। 

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST