-->

मेरी ब्लॉग सूची

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी कर रही पूछताछ, क्रूज में चल रही रेव पार्टी में थे शामिल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी कर रही पूछताछ, क्रूज में चल रही रेव पार्टी में थे शामिल


DESK: 
एनसीबी ने बीच समुद्र में चल रही रेव पार्टी में छापेमारी की. इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े स्टार के बेटे का नाम आ रहा था. अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी पूछताछ कर रही है. आर्यन उस क्रूज में शामिल थे जहां रेव पार्टी चल रही थी. बीच समुद्र में चल रही इस रेव पार्टी में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

https://twitter.com/ANI/status/1444426323405856770?s=20

आजतक पर चल रही खबर के अनुसार आर्यन खान से एनसीबी इसी मामले में पूछताछ कर रही है. इस बड़ी रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे का नाम सामने आने के बाद यह मामला अब हाई प्रोफाइल हो गया है. बॉलीवुड के स्टार किड पहले भी इस तरह के कई पार्टियों में रहे हैं जिसकी खूब चर्चा रही है.

आर्यन को पार्टी करना पसंद है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स में पार्टी और घूमने की ढेर सारी तस्वीरें हैं. टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें और कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है.

यह पार्टी तीन दिनों तक चलने वाली थी जिसमें कई डीजे शामिल हो रहे थे. इस इवेंट को फैशन टीवी के साथ- साथ दिल्ली की बड़ी इवेंट कंपनी ने आयोजित किया था. एनसीबी ने तलाशी में कई तरह के नशे के सामान बरामद किये हैं. इस मामले में अभी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार इस पार्टी में फैशन और मनोरंजन जगत के कई बड़े लोग शामिल थे.

0 Response to "शाहरुख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी कर रही पूछताछ, क्रूज में चल रही रेव पार्टी में थे शामिल"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST