-->

मेरी ब्लॉग सूची

तेजप्रताप यादव का आरोप- पिता लालू यादव को दिल्ली में ‘बंधक’ बनाकर रखा गया, पटना नहीं आने दिया जा रहा

तेजप्रताप यादव का आरोप- पिता लालू यादव को दिल्ली में ‘बंधक’ बनाकर रखा गया, पटना नहीं आने दिया जा रहा


PATNA:
 तेजप्रताप यादव ने बिना किसी का नाम लिए सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पिता लालू यादव को दिल्ली में ‘बंधक’ बना लिया गया है. उन्होंने दावा किया कि लालू यादव को पटना नहीं आने दिया जा रहा है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि चार-पांच लोग इसमें शामिल हैं, जो पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं. 

लालू यादव के बड़े बेटे ने कहा, “ आरजेडी में कुछ लोग हैं जो राष्ट्रीय अघ्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं. चार-पांच लोग हैं. सब लोग इस बात को जानते हैं, नाम लेने का कोई फायदा नहीं है. पिता जी को जेल से आए हुए महीना भर-साल भर हो गया, हमारे पिता जी को वहीं रोककर रखा हुआ है. हमने पिता जी से बात की कि हमारे साथ चलिए, पटना चलिए, हम साथ-साथ में रहेंगे. हमारे पिता को आने नहीं दे रहे हैं. बंधक बनाकर रखा हुआ है दिल्ली में.” 

बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपना अलग संगठन बना चुके हैं. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से कुछ दिनों पहले हुए तनातनी के बाद तेजप्रताप ने जिस संगठन को बनाया जिसका नाम ‘छात्र जनशक्ति परिषद’ रखा है. बीजेपी इसको लेकर लालू यादव पर निशाना भी साध चुकि है. बीजेपी का कहना है कि लालू यादव ने सामाजिक न्याय के खूब ढिंढोरा पीटा लेकिन वे अपने परिवार में ही न्याय नहीं कर सके. बीजेपी ने आरोप लगाया कि परिवार में वरिष्ठता के लिहाज से भूमिका तय नहीं की. बड़ी बेटी मीसा भारती जी और बड़े बेटे तेजप्रताप को जबरन धकिया कर परिवार और राजनीति के सिस्टम से बाहर कर दिया गया है.


0 Response to "तेजप्रताप यादव का आरोप- पिता लालू यादव को दिल्ली में ‘बंधक’ बनाकर रखा गया, पटना नहीं आने दिया जा रहा"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST