-->

मेरी ब्लॉग सूची

सांसद प्रिंसराज की बढी मुश्किलें, रेप मामले में दिल्ली हाइकोर्ट ने सांसद को नोटिस भेजकर मांगा जवाब

सांसद प्रिंसराज की बढी मुश्किलें, रेप मामले में दिल्ली हाइकोर्ट ने सांसद को नोटिस भेजकर मांगा जवाब


DELHI:
रेप मामले में समस्तीपुर सांसद प्रिसराज की मुश्किलें बढ सकती है क्योंकि शिकायतकर्ता के आवेदन पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने उन्हें नोटिस जारी किया है। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद सह पार्टी के बिहार के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज के रेप मामले में निचली अदालत से मिली जमानत केखिलाफ दिल्की हाईकोर्ट में याचिका दायर की गयी है जिसके बाद कोर्ट ने सांसद को नोटिस भेजा है।शिकायतकर्ता ने सांसद प्रिसराज की जमानत रदद कने की मांग की है। प्रिंस राज के अग्रिम जमानत के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर करने वाली वही महिला है जिसने प्रिंस पर रेप का आरोप लगाया है. इस याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस योगेश खन्ना की बेंच ने प्रिंस राज से जवाब मांगा है.

गौरतलब है कि दिल्ली की एक महिला ने सांसद प्रिंस राज पर रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाई है।उसने आरोप लगाया है कि सांसद प्रिंस राज ने बर्ष 2020 में बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया है। इस मामले में कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सांसद प्रिंस राज ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. और कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी थी.आवेदन के समय सासंद ने आरोप लगाया था कि रेप की शिकायत करने वाली महिला उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे की उगाही करना चाहती थीऔर इसको लेकर उन्हौने संबंधि महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवा रखी है।इसी अग्रिम जमानत के खिलाफ शिकायतकर्ता हाईकोर्ट पहुंची है।

0 Response to "सांसद प्रिंसराज की बढी मुश्किलें, रेप मामले में दिल्ली हाइकोर्ट ने सांसद को नोटिस भेजकर मांगा जवाब"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST