झारखंड के बीजेपी MLA अमित मंडल पर भागलपुर में जानलेवा हमला, गंभीर रूप से जख्मी, पुलिस CCTV के जरिए अपराधियों की शिनाख्त में जुटी


BHAGALPUR:
एक बड़ी खबर भागलपुर से हैं जहां झारखंड के भाजपा विधायक पर बिहार के भागलपुर में जानलेवा हमला हुआ है।गेड्डा से बीजेपी विधायक अमित मंडल घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार गोड्डा से बीजेपी विधायक अमित मंडल अपने भागलपुर के जवारीपुर स्थित आवास पर थे. रात के समय विधायक अपने घर के पास टहल रहे थे. तभी उन पर दो लड़कों ने हमला किया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हमले के दौरान उनके बॉडीगार्ड्स बीच में आ गए,जिसकी वजह से विधायक की जान बच पाई।गार्ड ने विधायक को बचाने का प्रयास करने लगे इस बीच दोनो हमलावर भााग निकले।विधायक पर हमले की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई।स्किथानीय लोोगं के साथ ही पुलिस भी मौैके पर पहुंच गई और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

दो की संख्या में आये हमलावरों ने विधायक पर ईंट-पत्थर से निशाना बनाया,जिससे विधायक के हाथ, सीने, पेट और पैर में चोट लगी. उनके बॉडीगार्ड्स ने इस हमले में उन्हें बचाया. इस दौरान हमलावर भागने में कामयाब हो गए.इस मौके पर पहुंचे तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन ने घटनास्थल का मुआयना किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है.स्थानीय लोगों से भी पुछताछ की जा रही है और जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त कर कार्रवाई की जायेगी।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST