माउंटेन साइकिल की खरीदारी में आर्थिक समस्या को ब्रावो फाउंडेशन ने किया दूर, दिए 17 हजार नगद

मोतिहारी। बिहार माउंटेन साइक्लिंग टीम में शामिल पूर्वी चंपारण के दो प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के लिए माउंटेन साइकिल की खरीदारी में आर्थिक समस्या को ब्रावो फाउंडेशन ने बाधक नहीं बनने दिया. माउंटेन साइकिल की खरीदारी में कई लोगों के सहयोग के बाद कम हो रही 17 हजार की राशि का नगद भुगतान फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक राकेश पाण्डेय के सौजन्य से सोमवार को ब्रावो फाउंडेशन कार्यालय में शैलेन्द्र मिश्र बाबा ने पूर्वी चंपारण जिला साइक्लिंग संघ के सचिव सिद्धार्थ वर्मा को दिया। 

ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक राकेश पाण्डेय ने कहा कि जल्द ही एक और नई साइकिल संघ को उपलब्ध करा दी जायेगी साथ ही सभी खेल के खिलाड़ियों की प्रतिभा को संसाधन के अभाव में दबने नहीं दिया जाएगा. जरूरतमंद व प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को हरसंभव मदद की जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे खिलाड़ियों की प्रतिभा संसाधन के अभाव में जिला में ही दब जाती है लेकिन ब्रावो फाउंडेशन ऐसा नहीं होने देगा. खिलाड़ी संसाधनों से युक्त होंगे तो बगैर किसी चिंता के अपनी प्रतिभा का सर्वोच्च प्रदर्शन करेंगे और मेडल अपने नाम कर देश, राज्य, जिला व गांव का मान बढ़ाएंगे.

साइकिल संघ के सचिव श्री वर्मा ने बताया कि ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक ने खिलाड़ियों की प्रतिभा के सामने बाधक बन रहे पहलुओं को खुद से जाना और एक साइकिल खरीदने में कम हो रही राशि 17 हजार देने के अलावा अपने तरफ से एक माउंटेन साइकिल उपलब्ध कराने की बात कही जिससे खिलाड़ियों की प्रतिभा दबे नहीं और नियमित अभ्यास कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर कर सके. जिला साइक्लिंग संघ ने आर्थिक मदद के लिए ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक को बहुत बहुत धन्यवाद दिया. मौके पर ब्रावो फाउंडेशन के राजेश रंजन, विनय कुमार, आर एस राहुल, प्रकाश मिश्र, उपेंद्र पटेल, वीरेंद्र प्रसाद साहू, वरुण पटेल, सोनू तिवारी, पीयूष सिंह, रविकेश मिश्र सहित कई सदस्य मौजूद थे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST