-->

मेरी ब्लॉग सूची

राजद के प्रखंड और जिला अध्यक्षों को लालू यादव देंगे टिप्स, शिविर को संबोधित करेंगे आरजेडी सुप्रीमो!

राजद के प्रखंड और जिला अध्यक्षों को लालू यादव देंगे टिप्स, शिविर को संबोधित करेंगे आरजेडी सुप्रीमो!


PATNA: 
राजद के जिला व प्रखंड अध्यक्षों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर पटना में चल रहा है. बुधवार को राजद सुप्रीमो एकबार फिर अपने कार्यकर्ताओं के बीच वर्चुअल तरीके से मौजूद होंगे और पार्टी को मजबूत करने का टिप्स देंगे.

राजद के जिला और प्रखंड अध्यक्षों का प्रशिक्षण शिविर मंगलवार को पटना में शुरू हुआ. यह दो दिवसीय शिविर बुधवार तक चलेगा. आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी अपने कार्यकताओं से जुड़ेंगे.दिल्ली में मौजूद लालू यादव वर्चुअल तरीके से इस शिविर में जुड़ेंगे और संबोधित करेंगे. मीडिया दावे के अनुसार, इसकी पुष्टि पार्टी के पूर्व विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने की है.

जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव अधिक समय नहीं लेते हुए अल्प समय के लिए ही सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि इससे पहले भी लालू यादव ने राजद के कार्यकर्ताओं, नेताओं, प्रखंड अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों को संबोधित किया था. जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को लोगों के बीच जाकर कोरोना संक्रमण के दौरान उन्हें मदद पहुंचाने की अपील की थी.


गौरतलब है कि मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 01, पोलो रोड स्थित अपने सरकारी आवास में दक्षिण बिहार के सभी राजद जिला अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि राजद के सभी कार्यकता एवं पदाधिकारी दल के आधार हैं. लिहाजा जो काम करें, उन्हें आगे बढ़ाएं. सम्मानित करें. जो काम करेगा पार्टी उसे ही आगे बढ़ायेगी. पार्टी को कमजोर करने वालों पर भी हमारी नजर है.

वहीं राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शिविर में कहा कि दल की मर्यादा के लिये जो कुछ करना होगा करेंगे. बूथ, पंचायत, ज़िला कमेटी को को माजबूत करने से राजद का पताका फहरायेगा. अनुसाशन को अपनाओगे को दुनिया से अराजकता समाप्त होगी.

0 Response to "राजद के प्रखंड और जिला अध्यक्षों को लालू यादव देंगे टिप्स, शिविर को संबोधित करेंगे आरजेडी सुप्रीमो!"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST