-->

मेरी ब्लॉग सूची

नाबालिग के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड से मिलने होटल पहुंची थी पीड़िता, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

नाबालिग के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड से मिलने होटल पहुंची थी पीड़िता, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती


पटना: बिहार की राजधानी पटना में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामला जिले के पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र का है, जहां नाबालिग के बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब बदहवास हालत में गैंगरेप की शिकार लड़की ने पाटलिपुत्रा थाने में खुद के साथ हुई घटना की जानकारी दी और मदद की गुहार लगाई.

इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर घटना में शामिल दोनों आरोपियों को धर दबोचा. वहीं, मेडिकल जांच में रेप पीड़िता के नाबालिक होने की पुष्टि होते ही दोनों आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया.

दरअसल, यह पूरा मामला फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद दिए गए धोखे का है. मिली जानकारी अनुसार सोशल मीडिया के जरिए पीड़िता की आरोपी से दोस्ती हुई थी. प्लान के अनुरूप दोस्ती को प्यार का रूप दिया गया और फिर भावनाओं की आड़ में नाबालिग काे धाेखे से हाेटल बुलाया गया. जहां आरोपी ने अपने एक और दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया.

इधर, इस पूरे मामले पर कोतवाली एएसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना छह जुलाई की है. दोनों आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है. पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है.

0 Response to "नाबालिग के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड से मिलने होटल पहुंची थी पीड़िता, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती"

एक टिप्पणी भेजें