-->

मेरी ब्लॉग सूची

शराब पीने के आरोप में पुलिस ने की आर्मी जवान की पिटाई, थाने पहुंचे परिजनों को दी गाली

शराब पीने के आरोप में पुलिस ने की आर्मी जवान की पिटाई, थाने पहुंचे परिजनों को दी गाली


पटना:
बिहार की राजधानी पटना से सटे खुसरूपुर में बिहार पुलिस के जवानों की मनमानी का मामला सामने आया है. मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र के निमतल इलाका का है, जहां पुलिस जवानों ने आर्मी जवान की पिटाई कर दी. दरअसल, उक्त इलाका निवासी आर्मी जवान सुबोध कुमार का सिविल ड्रेस में खड़े पुलिसकर्मियों से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद चार पुलिसकर्मियों ने मिलकर सरेआम जवान की पिटाई की और फिर पीटते हुए पैदल उसे थाना ले गए.

थाने लेकर जाने के बाद पुलिस जवानों ने आर्मी जवान पर शराब पीने और पुलिस से बदसलूकी करने का आरोप लगाकर उसे जेल भेज दिया. अब पुलिस जवानों के इस बर्बरता का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि पीड़ित आर्मी जवान सुबोध कुमार लद्दाख में पोस्टेड है और वह कुछ दिन पहले ही छुट्टी में घर आया है.

आर्मी जवान के परिजनों की मानें तो छह जुलाई की दोपहर वह अपने दरवाजे पर बैठा था. उसी वक्त  खुशरूपुर थाना के एएसआई ललन झा, थाना मैनेजर धर्मेंद्र कुमार, मुंशी राजनन्द और सिपाही पंकज कुमार सिविल ड्रेस में आकर खड़े हो गए और ताक झांक करने लगे. इस बीच आर्मी जवान ने ताक झांक करने का कारण जानने की कोशिश की.

इस बात को लेकर विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद पुलिस ने जवान को पीटना शुरू कर दिया. फिर घसीटते हुए थाने लेकर चली गई. इधर, जब परिजन थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें गली गलौज देकर वहां से भगा दिया. अब परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

1 Response to "शराब पीने के आरोप में पुलिस ने की आर्मी जवान की पिटाई, थाने पहुंचे परिजनों को दी गाली"

  1. वाह बिहार पुलिस शर्म करो किसको पकड़े हो रियल हीरो आर्मी जवान है जिसको तुम पकड़े हो

    जवाब देंहटाएं