रघुवर दास के भतीजे की गुंडागर्दी, CCTV में कैद हुई तस्वीरें, कमलेश साहु पर मामला दर्ज

JHARKHAND: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के भतीजा कमलेश साहू की गुंडागर्दी कम नहीं हुई है। भले ही सत्ता चला गया हो, लेकिन तानाशाही अभी भी बरकरार है । ताजा मामला सिदगोड़ा बाजार का है। यहां भाजपा नेता रंजन सिंह पर रघुवर दास का भतीजा कमलेश साहू ने हमला बोल दिया और जमकर मारपीट हुई। इस घटना में रंजन सिंह बुरी तरह से घायल हो गये हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव के समय किसी बात को लेकर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई थी। और तब से कमलेश साहू समय का इंतजार कर रहा था। उधर  रंजन सिंह अपने कार्यालय में बैठे थे तभी करीब 25 की संख्या में कमलेश साहू अपने गुर्गों के साथ पहुंचे और मारपीट करने लगे।


सिदगोड़ा थाना में FIR, अबतक कोई कार्रवाई नहीं, लीपापोती की कोशिश

कमलेश साहू के खिलाफ के सिदगोड़ा थाना में एक मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मामले की लीपापोती करने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। वैसे सीसीटीवी फुटेज में सब कुछ दिख रहा है कि कैसे कमलेश साहू अपने गुर्गों के साथ पहुंचता है और उसके बाद मारपीट करता है। उजला शर्ट पहने हुए कमलेश शाहु दबंग अंदाज में आते हैं और रंजन सिंह पर हमला कर देते हैं, जिसमें रंजन सिंह जख्मी हो जाते हैं। 

ये पहला मामला नहीं, पहले भी कर चुके हैं गुंडागर्दी, जब उनके चाचाजी थे मुख्यमंत्री

रघुवर दास के भतीजे कमलेश साहु की गुंडागर्दी की ये पहली कहानी नहीं है। वो कई बार ऐसा कर चुके हैं। जब कमलेश साहू के चाचा यानी राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सत्ता में थे, तो उस वक्त भी कमलेश साहू की गुंडागर्दी ऐसे ही चलती थी। हालांकि एक बार भी उनपर कार्रवाई नहीं हुई। इसबार भी लीपापोती की कोशिश जारी हो गई है।

Post a Comment

0 Comments