-->

मेरी ब्लॉग सूची

 पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करना पति को पड़ा भारी, बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करना पति को पड़ा भारी, बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या


नालन्दा:
दीपनगर थाना क्षेत्र के गोड़धोबा गांव में छेड़खानी के विरोध में बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार कर हत्या कर दिया। घटना दीपनगर थाना इलाके के गौड़धोबा गांव निवासी किशोर यादव का 42 वर्षीय पुत्र अनुज यादव उर्फ कैलू है। हत्या का आरोप चचेरा भाई का बेटा युगल यादव का पुत्र प्रमोद यादव पर लगा है। मृतका की पत्नी बबिता देवी ने बताया कि आज सुबह जब वह घर में अकेली थी तो घर में घुसकर प्रमोद यादव ने उसके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था।पति जब घर पर लौट कर आया तो बबीता देवी ने इस बात की जानकारी पति को दी।

जिसके बाद माहौल तनाव में बदल गया। पति ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो प्रमोद यादव और उसके सगे संबंधी मिलकर देर शाम अनुज यादव के घर के बाहर फायरिंग करते हुए गोली मार दिया जिससे अनुज यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश घर से फरार हो गए।हत्या की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि मृतिका के पत्नी के साथ छेड़खानी हुई थी उसी का विरोध करने को लेकर अनुज यादव प्रमोद यादव के घर पर विरोध दर्ज करने के लिए गया हुआ था। इसी नाराजगी में प्रमोद यादव ने अपने रिश्तेदार को बुलाकर फायरिंग कर दी। जिससे अनुज यादव की गोली लगने से मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही दीपनगर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

0 Response to " पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करना पति को पड़ा भारी, बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या"

एक टिप्पणी भेजें