-->

मेरी ब्लॉग सूची

हाथरस में बड़ी मुठभेड़, पुलिस की गोली से घायल हुआ एक लाख का इनामी बदमाश, साथी भी गिरफ्तार

हाथरस में बड़ी मुठभेड़, पुलिस की गोली से घायल हुआ एक लाख का इनामी बदमाश, साथी भी गिरफ्तार

हाथरस.
हाथरस पुलिस इनामी बदमाशों और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है. इसी क्रम में हाथरस पुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें 1 लाख रुपये का इनामी वांछित बदमाश गौरव सोंगरा और उसका साथ सोनू तोमर गोली लगने से जख्मी हो गए. पुलिस ने दोनों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से अवैध पिस्टल, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है. 


सोनू तोमर 30 हजार रुपये का इनामी बदमाश है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि, एक बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहा. दोनों घायल अपराधियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लगाया है. वहीं, फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम तैयार की गई थी. इस टीम में हाथरस गेट थाना और सासनी थाना के प्रभारी निरीक्षक भी शामिल थे.

दरअसल, ये मामला सासनी के गांव नौजरपुर के किसान अमरीश शर्मा की हत्या का है. गौरव शर्मा हत्या का मुख्य आरोपित है और लंबे समय से वह फरार चल रहा था. पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी थी लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था. अमरीश शर्मा की हत्या के बाद उनकी बेटी का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था. मृतक की दोनों बेटियों ने आरोपियों के एनकाउंटर की मांग की थी. पुलिस ने बताया कि फरार बदमाश को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है और बहुत जल्द पुलिस उसे पकड़ने में कामयाबी हासिल कर लेगी.

0 Response to "हाथरस में बड़ी मुठभेड़, पुलिस की गोली से घायल हुआ एक लाख का इनामी बदमाश, साथी भी गिरफ्तार"

टिप्पणी पोस्ट करें