-->

मेरी ब्लॉग सूची

RJD के 'बिहार बंद' में फंस गए CM नीतीश के ये मंत्री, पुलिस ने बड़ी मशक्कत ने निकाली गाड़ी

RJD के 'बिहार बंद' में फंस गए CM नीतीश के ये मंत्री, पुलिस ने बड़ी मशक्कत ने निकाली गाड़ी

हाजीपुर:
बिहार विधानसभा में विपक्ष के विधायकों की पिटाई के विरोध आरजेडी ने आज बिहार बंद का आह्वाहन किया है. बंद का राज्य के अमुमन हर जिले में असर देखने को मिल रहा है. आरजेडी समेत विपक्ष की अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता और नेता सुबह से ही सड़कों पर उतर कर बंद को सफल बनाने में जुट गए हैं. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आगजनी कर आवागमन बाधित कर दिया है, जिस वजह से आम जनता को काफी परेशानी हो रही है.

जाम में फंस गयी संजय झा की गाड़ी

केवल आम जनता ही नहीं सीएम नीतीश के मंत्री को भी आरजेडी के बिहार बंद की वजह से परेशानी झेलनी पड़ी. दरअसल, बिहार के हाजीपुर में एनएच-22 को भगवानपुर के समीप आरजेडी कार्यकर्ताओं सुबह से ही आगजनी कर जाम कर दिया था. लेकिन, इसी बीच सुबह के करीब 8 बजे बिहार सरकार में मंत्री संजय झा भगवानपुर के रास्ते मुज्जफ्फरपुर की तरफ निकलते दिखे. लेकिन सड़क पर हो रही आगजनी और प्रदर्शन के बीच मंत्री जी की गाड़ी फंस गई.

इधर, जाम में फंस चुके मंत्री को निकलने के लिए पुलिस के जवान दौड़े. उन्होंने एनएच पर खड़ी गाड़ियों को किनारे कर काफी मशक्कत के बाद मंत्री की गाड़ी को निकालने के लिए जगह बनाई गई. इसके बाद ही मंत्री निकल पाए.

गांधी सेतु जाम कर कर रहे प्रदर्शन 

बता दें कि बिहार के वैशाली में महुआ विधायक डॉ. मुकेश रौशन के नेतृत्व में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने गांधी सेतु जाम कर दिया है. इसके अलावा कई अलग-अलग जगहों पर आगजनी कर सड़क जाम किया गया है. टूटी हाथ के महुआ विधायक प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे हैं और नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

इधर, आरा में भी विधानसभा में विधायकों के साथ हुए मारपीट के खिलाफ माले के कार्यकर्ता आरा-सासाराम मुख्य मार्ग को बस स्टैंड के पास जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं. सभी भारत सरकार और बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है.

0 Response to "RJD के 'बिहार बंद' में फंस गए CM नीतीश के ये मंत्री, पुलिस ने बड़ी मशक्कत ने निकाली गाड़ी"

टिप्पणी पोस्ट करें