-->

मेरी ब्लॉग सूची

लूट का विरोध कर रहे भाजपा नेता को चाकू से गोदा, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

लूट का विरोध कर रहे भाजपा नेता को चाकू से गोदा, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत


बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा राज्य में आए-दिन होने वाली घटनाओं से लगाया जा सकता है. ताजा मामला पटना जिले के बाईपास थाना क्षेत्र का है. यहां एनएच-30 सर्विस लेन पर लूट की घटना का विरोध करने पर दो बदमाशों ने भाजपा नेता को चाकुओं से गोद दिया. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

मृतक की पहचान भाजपा नेता विनय कृष्ण के तौर पर हुई है. उनके बड़े भाई उदय मेहता ने बताया कि विनय कृष्ण एक भोज में शामिल होने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान एसएल मिश्रा पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने लूटपाट के दौरान उन्हें चाकू मार दिया. यह घटना थाने से 600 मीटर की दूरी पर घटना हुई और बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद पैदल भाग गए.

घटना को लेकर बाईपास थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. अपराधियों के पास से एक पुलिस ने पिस्टल बरामद की है और अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. भाजपा नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, विनय अपने दोस्त रंजीत के साथ भोज में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे थे तभी रास्ते में अपराधियों ने लूटने की कोशिश में उन्हें चाकू मार दिया. घायल होने के बाद उन्होंने कुछ दूरी तक अपराधियों को दौड़ाया. घटना की सूचना मिलने पर परिवारवाले मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज को दौरान उनकी मौत हो गई.

0 Response to "लूट का विरोध कर रहे भाजपा नेता को चाकू से गोदा, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत"

एक टिप्पणी भेजें