-->

मेरी ब्लॉग सूची

इश्क में बागी हुई 2 बच्चों की मां, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ हुई फरार

इश्क में बागी हुई 2 बच्चों की मां, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ हुई फरार


DESK:
आपने पुत्र को कपूत होते सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी माता को कुमाता होते सुना है. पढ़कर हैरान हो रहे होंगे लेकिन यकीन मानिए ऐसा हुआ. दरअसल बिहार के भागलपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक माता कुमाता बन गई और अपने दो बच्चों को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ फरार हो गई.

मां के जाने के बाद से अब बच्चे दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं और पिता के साथ महिला की तस्वीर लिए अपने मां की तलाश कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, भागलपुर के अर्जुन मंडल की पत्नी सुलेखा देवी घोघा थाना के पुलिसकर्मी के साथ ही फरार हो गई है,.जिसके बाद 25 दिसंबर से ही अर्जुन मंडल अपने दोनों पुत्रों के साथ पत्नी की बरामदगी को लेकर लगातार फरियाद लगा रहा हैं.

इस दौरान अर्जुन मंडल ने बताया कि जब उसकी पत्नी पुलिसकर्मी के साथ फरार हो गई तो इसकी शिकायत करने वह घोघा थाने भी गए थे. लेकिन थाने पर मौजूद अधिकारियों ने उसे फटकार कर भगा दिया, जिसके बाद से वह लगातार वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालयों का चक्कर लगा रहे हैं. 

इधर, इस मामले लेकर क्षेत्र में तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं. हालांकि, मामला जो भी हो, लेकिन जिस तरह से सुलेखा अपने दो छोटे-छोटे बेटों को  छोड़कर फरार हो गई, इससे मां की ममता शर्मसार हुई है.

0 Response to "इश्क में बागी हुई 2 बच्चों की मां, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ हुई फरार"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST