-->

मेरी ब्लॉग सूची

मिट्टी की दीवार गिरने से गर्भवती महिला समेत तीन की मौत, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

मिट्टी की दीवार गिरने से गर्भवती महिला समेत तीन की मौत, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग


कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में शुक्रवार की रात मिट्टी से बनी दीवार के गिरने की वजह से गर्भवती महिला समेत उसके दो बच्चों की मौत हो गयी. घटना जिले के चांद प्रखंड के बियुरि गांव की है. मृतकों में महिला और उसके बेटा-बेटी शामिल हैं. इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया.

मिली जानकारी अनुसार बीयूरि गांव में मिट्टी के मकान के पास रामअवतार आम की 27 साल पत्नी कंचन देवी अपने 6 साल बेटे सत्यम और 3 साल बेटी शिवानी के साथ खड़ी थी. तभी अचानक मिट्टी की दीवार उन लोगों के ऊपर गिर पड़ी, जिससे वे तीनों दीवार के अंदर दब गये.



घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के ग्रामीणों मौके पर पहुंचे और तीनों को निकालने में जुट गए. पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई. ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को मलवे से बाहर निकाल कर इलाज के लिए चांद पीएचसी पहुंचाया, जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया. महिला गर्भवती बताई जा रही है. इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ग्रामीणों ने बताया मिट्टी की दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. ऐसे में हमारी मांग है कि सरकार पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दे. वहीं, जिला परिषद अध्यक्ष विशंभर यादव कहा कि दर्दनाक घटना हुई है. एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है. ऐसे में सरकार से मिलने वाली जो भी राशि है, वह परिवार को जल्द मिले, यही मांग करता हूं.



0 Response to "मिट्टी की दीवार गिरने से गर्भवती महिला समेत तीन की मौत, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग"

एक टिप्पणी भेजें