-->

मेरी ब्लॉग सूची

BJP नेता के भाई के साथ लूटपाट, विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

BJP नेता के भाई के साथ लूटपाट, विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर


BEGUSARAI:
बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने बीजेपी नेता के भाई के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. वहीं, विरोध करने पर उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद आननफानन इलाज के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के समीप एनएच 31 की है.

घायल शख्स बीजेपी के मंडल अध्यक्ष सुमित कुमार के बड़े भाई विपिन सिंह चौहान हैं, जिन्हें अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया है. मिली जानकारी अनुसार सीएसपी संचालक विपिन सिंह चौहान सोमवार की रात खगड़िया की ओर से डंडारी थाना क्षेत्र के डंडारी अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में चिमनी भट्ठे के नजदीक तीन बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी.

अपराधियों ने पहले विपिन कुमार को हथियार के बल पर रोका और उसके बाद उनसे उनका बैग और मोबाइल छीन लिया. बाद में अपराधियों ने उनसे पैसे की मांग शुरू कर दी, जैसे ही विपिन सिंह चीखना चिल्लाना चाहा, वैसे ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से विपिन सिंह जमीन गिर गए. इधर, फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जमा होने लगे.

स्थानीय लोगों को आते देख अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. लोगों ने घायल को किसी तरह निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह और सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर सहित कई बीजेपी नेता पीड़ित से मिलने नर्सिंग होम पहुंचे.

घटना के बाद बीजेपी जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह ने कहा है कि अपराधियों के इस करतूत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो बीजेपी कार्यकर्ता आंदोलन करने को विवश होंगे. वहीं, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि हाल के दिनों में बेगूसराय में अपराधियों द्वारा बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और प्रशासन चैन की नींद सो रही है. अगर बेगूसराय के एसपी द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया, तो इस बात की शिकायत उप मुख्यमंत्री समेत शीर्ष नेतृत्व से भी की जाएगी.

0 Response to "BJP नेता के भाई के साथ लूटपाट, विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर"

एक टिप्पणी भेजें