-->

मेरी ब्लॉग सूची

सामान लेने आए बच्चे को दुकानदार ने बांधकर बेरहमी से पीटा, परिजनों ने की पुलिस से कार्रवाई की मांग

सामान लेने आए बच्चे को दुकानदार ने बांधकर बेरहमी से पीटा, परिजनों ने की पुलिस से कार्रवाई की मांग


समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिले में दुकानदार द्वारा चोरी का इल्जाम लगाकर बच्चे की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. घटना दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागीर गांव की है. हैवानियत भरे इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. पीड़ित बच्चे के परिवारवालों ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.बच्चे के परिजनों के मुताबिक उन्होंने उसे 2000 रूपये का नोट देकर गांव के ही किराना दुकानदार के यहां सामान लाने के लिए भेजा था. दुकानदार ने बच्चे को अंदर से कुछ सामान लाने के लिए कहा लेकिन उसने जब इससे इनकार किया. यह सुन दुकानदार आगबबूला हो उठा और उसने बच्चे को बांधकर बेरहमी से उसकी पिटाई की. आरोपी किराना कारोबारी का नाम रंजन कुमार है, उसकी गांव में रूपम किराना स्टोरी नाम से दुकान है.

घटना का वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी दुकानदार रंजन कुमार द्वारा बच्चे पर दुकान से रूपये चोरी करने का इल्जाम लगाते दिख रहा है. इस दौरान बच्चा लगातार उसके सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उसे इस मासूम पर जरा भी दया नहीं आई.

खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले का संज्ञान नहीं लिया है. देखना होगा कि शिकायत मिलने पर पुलिस आरोपी दुकानदार के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है.

0 Response to "सामान लेने आए बच्चे को दुकानदार ने बांधकर बेरहमी से पीटा, परिजनों ने की पुलिस से कार्रवाई की मांग"

टिप्पणी पोस्ट करें