-->

मेरी ब्लॉग सूची

छपरा में हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ कर पुलिस गाड़ी में लगाई आग

छपरा में हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ कर पुलिस गाड़ी में लगाई आग


सारण. बिहार के छपरा जिले में हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा है. इस दौरान भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों को निशाना बनाते हुए न केवल तोड़फोड़ की बल्कि पुलिस की एक जीप को आग के हवाले भी कर दिया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस ने वरीय पुलिस पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है. लोगों का आक्रोश हत्या की एक घटना के बाद उपजा था.

दरअसल जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर भुसांव गांव में एक वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी बुधवार को परिजनों को मिली. मृतक मंगलवार की शाम से गायब था और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. परिजनों ने बताया कि भुसाव निवासी सद्दाम हुसैन शाम में अपने घर से हंसरापुर बाजार गए थे लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटे. मंगलवार की रात करीब 11 बजे परिजनों को सूचना मिली कि सद्दाम हुसैन की बाइक सड़क किनारे पड़ी है. इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन रात में कोई अता-पता नहीं चला. बुधवार को सुबह में खबर मिली कि हंसराजपुर में गेहूं के खेत में एक व्यक्ति का शव पाया गया है.

मोतिहारी में भारत फाइनांस के ऑफिस में 10 लाख की लूट, छानबीन में जुटी पुलिस -

परिजनों ने जाकर सद्दाम हुसैन की पहचान के उसे तीन गोलियां मारी गई हैं. हत्या के कारणों और हत्यारों के बारे में अब तक पता नहीं चला है. घटना की सूचना पाकर मौके पर बनियापुर थाने की पुलिस पहुंची लेकिन परिजनों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया. इस घटना के कारण इलाके में भय और दहशत का माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

बच्‍ची से दुष्‍कर्म की कोशिश, विरोध करने पर महिला की गोली मारकर हत्‍या -

बनियापुर थाने की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.स्थानीय पुलिस ने वरीय पुलिस पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है. ऐसी आशंका है कि पंचायत चुनाव को लेकर ही हत्या की ये घटना हुई है. मृतक हरिहरपुर पंचायत के वार्ड सदस्य थे जिसके कारण राजनीतिक प्रतिद्वंदिता में उसकी गोली मारकर हत्या की गई है, हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है. परिजन भी हत्या के कारणों के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं. इस घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा का बाजार गर्म है

0 Response to "छपरा में हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ कर पुलिस गाड़ी में लगाई आग"

टिप्पणी पोस्ट करें