-->

मेरी ब्लॉग सूची

छात्रा से छेड़खानी के मामले में गया पुलिस ने तीन मनचलों को किया गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

छात्रा से छेड़खानी के मामले में गया पुलिस ने तीन मनचलों को किया गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत होगी कार्रवाई


गया: बिहार के गया जिले के फतेहपुर में नाबालिक छात्रा के साथ छेड़खानी के वायरल वीडियो पर गया एसएसपी आदित्य कुमार के निर्देश पर 24 घंटे के अंदर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है. इस संबंध में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में छोटू कुमार, रोहित गोस्वामी और श्रवण कुमार शामिल हैं. वहीं, दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

उन्होंने बताया कि पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. छात्रा ने अपने बयान में कहा है कि वह और उसकी एक सहेली घर जाने के लिए ऑटो पर बैठीं थीं. लेकिन ऑटो चालक अपने दो साथियों मिलकर ऑटो को एक सुनसान जगह पर लेकर चला गया. जहां सभी उसके साथ छेड़खानी की.

पीड़िता के अनुसार उसी समय कुछ अन्य लोग भी वहां आ गए और उन्होंने ऑटो चालक के साथ मारपीट और छात्रा के साथ छेड़खानी करते हुए वीडियो बना लिया. जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. छात्रा का कहना है कि वो किसी दोस्त से मिलने नहीं गयी थी.

गौरतलब है कि जिले में बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ मनचले स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी करते नजर आ रहे थे. वहीं, स्कूली छात्रा लड़कों से उसका दुप्पटा वापस करने की मिन्नतें करती हुई दिख रही थी. वहीं, ग्रामीणों द्वारा यह पूछा जा रहा था कि वह किस जाति से है.

0 Response to "छात्रा से छेड़खानी के मामले में गया पुलिस ने तीन मनचलों को किया गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत होगी कार्रवाई"

टिप्पणी पोस्ट करें