-->

मेरी ब्लॉग सूची

नशे में धुत अग्निशमन पदाधिकारी सड़क पर कर रहा था हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशे में धुत अग्निशमन पदाधिकारी सड़क पर कर रहा था हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR:
बिहार की राजधानी पटना के तारेगना रेलवे गुमटी के पास मंगलवार को नशे में धुत अग्निशमन पदाधिकारी और उसके कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों पर नशे में धुत होकर टवेरा गाड़ी से जहानाबाद के एक डॉक्टर की गाड़ी में धक्का मारने और विरोध करने पर अपने अधिकारी होने का रौब जमाकर मारपीट करने का आरोप है. फिलहाल मेडिकल जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है.

दरअसल, जहानाबाद जिले के हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. रणविजय प्रसाद मंगलवार को अपने परिवार के साथ एक कार से पटना से जहानाबाद जा रहे थे. इसी दौरान तारेगना रेलवे गुमटी के पास नशे में धुत कार चालक ने पीछे से उनकी गाड़ी में टक्‍कर मार दी. ऐसे में डॉक्टर ने गाड़ी से उतर कर जब इसका विरोध किया तो कार चालक और मसौढ़ी अग्निशमन पदाधिकारी श्रवण कुमार और एक अन्‍य युवक उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगे.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन पदाधिकारी और कार चालक श्रवण को गिरफ्तार कर लिया, जबकि कार सवार एक अन्‍य युवक भाग निकला. इधर, जैसे ही इसकी सूचना एसडीपीओ सोनू कुमार राय को मिली वे थाना पहुंचे और अग्निशमन पदाधिकारी श्रवण कुमार और कार चालक श्रवण को ब्रेथ एनालाईजर से जांच के बाद मेडिकल जांच के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया.

इस संबंध में एसडीपीओ सोनू कुमार राय ने बताया कि कार सवार दोनों व्यक्ति नशे में धुत थे. उन्‍हें मेडिकल जांच के लिए अनुमंडलीय अस्‍पताल भेजा गया. इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. इधर, डॉक्टर रणविजय प्रसाद ने भी अग्निशमन पदाधिकारी समेत कार चालक श्रवण और एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

0 Response to "नशे में धुत अग्निशमन पदाधिकारी सड़क पर कर रहा था हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार"

टिप्पणी पोस्ट करें