-->

मेरी ब्लॉग सूची

लूट के दौरान चावल कारोबारी की हत्या, 3 लाख रूपए छीन कर स्टाफ को भी मारी गोली

लूट के दौरान चावल कारोबारी की हत्या, 3 लाख रूपए छीन कर स्टाफ को भी मारी गोली


अररिया.
 बिहार के अररिया में अपराधियों ने लूट के दौरान हत्या की घटना को अंजाम दिया है. जिले के बथनाहा थाना के सोनापुर में फुलकाहा-बथनाहा सड़क मार्ग पर बालुगढ़ के समीप रविवार की देर रात आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने चावल व्यवसायी को निशाना बनाते हुए गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम अमन कुमार गुप्ता है. गोलीबारी की इस घटना के दौरान कारोबारी के सहयोगी राहुल को भी गोली लगी है. राहुल को गंभीर अवस्था में पूर्णिया रेफर किया गया है.

गोलीबारी की घटना का शिकार हुए दोनों युवक नरपतगंज से 3 लाख रुपये वसूली कर लौट रहे थे. इसी दौरान सोनापुर में घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर वारदात को अंजाम दे दिया और रूपए लूट कर चलते बने. जानकारी के मुताबिक तीन पल्सर बाइक से छह की संख्यां में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. मृतक अमन को दो गोली लगी जबकि घायल राहुल को पेट में एक गोली लगी जिसका इलाज पूर्णिया मैक्स अस्पताल में चल रहा है. इधर जब फारबिसगंज डीएसपी श्रीकांत शर्मा से पत्रकारों ने सवाल पूछा तो डीएसपी साहब कैमरे से भागते नजर आए.

बता दें कि फारबिसगंज में अपराधी बेखौफ हैं और पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवाल उठा रहे हैं. बीते 28 दिसम्बर को भी अपराधियों ने दवा व्यवसायी पवन केडिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसका अब तक खुलासा नहीं हो सका है. जिले में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाओं से लोग खासे आक्रोशित और दहशत में भी हैं.

0 Response to "लूट के दौरान चावल कारोबारी की हत्या, 3 लाख रूपए छीन कर स्टाफ को भी मारी गोली"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST