-->

मेरी ब्लॉग सूची

पूर्व CM जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- कार्यकर्ता नहीं थे तो हमसे मांग लेते, इस तरह .....

पूर्व CM जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- कार्यकर्ता नहीं थे तो हमसे मांग लेते, इस तरह .....


पटना: किसान आंदोलन के समर्थन में शनिवार को आरजेडी नेताओं, कार्यकर्ताओं और किसानों ने पूरे बिहार मानव श्रृंखला बनाया. इस दौरान महागठबंधन की अन्य पार्टियों के नेता ने भी उनका साथ दिया. सभी ने मिलकर तीनों कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. हालांकि, आरजेडी के इस कार्यक्रम को सत्ता पक्ष के नेता फ्लॉप करार दे रहे हैं.

जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कही ये बात

इसी क्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आरजेडी के मानव श्रृंखला को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. मांझी ने अपने एक आधिकारिक ट्वीट में कहा कि तेजस्वी यादव जी अगर आपके पास कार्यकर्ता नहीं हैं, तो हमलोगों से ही ले लेते पर मानव श्रृंखला के मामले में बिहार की फजीहत तो नहीं कराते. एक तरफ कहां नीतीश कुमार जी के आह्वान पर बनी रिकार्ड मानव श्रृंखला, दूसरी तरह कहां आपकी चंद लोगों की फ्लॉप मानव श्रृंखला.


जेडीयू नीरज कुमार ने कही ये बात

पूर्व सीएम मांझी अलावा जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी आरजेडी के मानव श्रृंखला पर निशाना साधा है. जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि संपत्ति सृजन, भ्रष्टाचार, नरसंहार और अपराध के नाम पर लालू प्रसाद यादव ने राजनीति को शर्मसार किया था. लेकिन बदलते दौर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार ने सामाजिक सरोकार के विषयों पर मानव श्रृंखला का विश्व रिकॉर्ड बनाया. लेकिन पॉलिटिकल टूरिस्ट तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की अति लघुतम मानव श्रृंखला ने बिहार की राजनीति को शर्मसार करने का काम किया, यह पूरी तरह फ्लॉप रहा.



जनता ने मानव श्रृंखला को फर्जीवाड़ा दिया करार

उन्होंने कहा कि पॉलिटिकल टूरिस्ट तेजस्वी यादव लंबी तैयारी करके मानव श्रृंखला बनाने का दावा कर रहे थे. लेकिन हालात यह रही कि इनके कुल पारिवारिक संपत्ति जो कि 66 बिघा से अधिक है, उसके क्षेत्रफल के बराबर भी लोगों को भी वो मानव श्रृंखला में शामिल नहीं कर पाए.

0 Response to "पूर्व CM जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा- कार्यकर्ता नहीं थे तो हमसे मांग लेते, इस तरह ....."

एक टिप्पणी भेजें

LATEST