-->

मेरी ब्लॉग सूची

बाजार से लौट रहे शख्स को अपराधियों ने बाइक रुकवा कर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

बाजार से लौट रहे शख्स को अपराधियों ने बाइक रुकवा कर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी आएदिन हत्या-गोलीबारी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र के दोकरा गांव का है, जहां बीती रात को अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है.


बाइक रुकवा कर मारी गोली

मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की देर शाम सरैया थाना क्षेत्र के छितरी रोड में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने दोकरा निवासी बटेश्वर राय के बेटे विक्की कुमार को बाजार से लौटने के दौरान बाइक रुकवा कर सिर में गोली मार दी और फरार हो गए.

गंभीर अवस्था में रेफर किया गया पटना

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया. उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल अवस्था में विक्की को इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.

घटना की जांच में जुटी पुलिस

घटना के संबंध में मौके पर पहुंची सरैया थाना की पुलिस ने बताया कि एक युवक को गोली लगी है. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वरीय अधिकारियों द्वारा क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जो भी तथ्य सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

0 Response to "बाजार से लौट रहे शख्स को अपराधियों ने बाइक रुकवा कर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST