-->

मेरी ब्लॉग सूची

मुजफ्फरपुर में चार युवकों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर जिंदा जलाकर कर दी हत्या

मुजफ्फरपुर में चार युवकों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर जिंदा जलाकर कर दी हत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बुधवार को नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद उसे घर में ही जिंदा जलाकर मार देने का मामला प्रकाश में आया है. घटना तीन जनवरी की बताई जा रही है. हालांकि, इस मामले में मृतिका के पिता जो पंजाब में मजदूरी करते हैं ने मंगलवार को साहेबगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़िता के पिता ने गांव के ही चार युवक गुलशन कुमार, चंचल कुमार, अभिनय कुमार और राजू कुमार पर बेटी से साथ दुष्कर्म कर उसे जिंदा जला कर मारने और शव गायब करने का आरोप लगया है.


पीड़िता के बहन को भी दी धमकी


उन्होंने पुलिस को बताया है कि 5 दिसम्बर को गुलशन कुमार ने उनकी छोटी बेटी को अपने दलान में बुलाया और चंचल कुमार के साथ मिल कर उसके साथ गैंगरेप किया. साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. दुष्कर्म नके बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि किसी को नहीं बताना. अगर बताया तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. लेकिन घर पर आने के बाद पीड़िता सारी बातें अपनी बड़ी बहन से कह दी.


ऐसे में पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने उसको घर में ही जिंदा जला कर मार दिया. वहीं, बड़ी बहन को भी धमकी दिया कि अगर तुमने इस संबंध में किसी से कुछ कहा तो तुम्हारा भी यही हाल होगा.


आरोपियों ने छुपा दिया है शव


थाने को दिए आवेदन में मृतिका के पिता ने बताया है कि बड़ी बेटी घर पर आई तो उसने देखा कि कमरा बंद है. जब उसने दरवाजा खुलवाया तो देखा कि सभी आरोपी शव उठाकर बाहर ले जा रहे थे. उनका आरोप है कि पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने शव को छुपा दिया है.


पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का दिया अश्वास


उन्होंने कहा कि घटना की जनकारी होने पर मैं पंजाब से घर आया हूं. पीड़िता के पिता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि जल्द शव को बरामद किया जाए और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. इधर, मामले की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


घटना के संबंध में सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा मामले में जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.


0 Response to "मुजफ्फरपुर में चार युवकों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर जिंदा जलाकर कर दी हत्या"

एक टिप्पणी भेजें