-->

मेरी ब्लॉग सूची

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, बदमाशों ने पटना में दिनदहाड़े इंडिगो के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, बदमाशों ने पटना में दिनदहाड़े इंडिगो के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसकी एक बानगी आज राजधानी पटना में देखने को मिली. शहर में दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने इंडिगो एयरलाइन्स के एक मैनेजर रूपेश कुमार को गोली मार दी. बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.


स्थानीय लोगों के मुताबिक शाम करीब साढ़े चार बजे अपराधियों ने रूपेश पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फौरन फरार हो गए. इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है. रूपेश छपरा के रहने वाले थे और पटना में पुनाईचक में रहते थे.


घटना के संबंध में रूपेश कुमार के दोस्त शैलेन्द्र प्रताप ने बताया कि रूपेश को आज ऑफिस से लौटने के दौरान गोली मारी गई है. उन्होंने बताया कि रूपेश काफी सुलझा हुआ इंसान था. उसका कभी किसी से कोई विवाद उनके सामने नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि रूपेश काफी सामाजिक व्यक्ति थे, सामाजिक कामों में हिस्सा लेते थे.


छुट्टी मनाकर कल ही लौटे थे गोवा से
रूपेश के दोस्त शैलेन्द्र प्रताप ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि रूपेश कल ही गोवा से छुट्टी मनाकर लौटा था और आज ये हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि पटना में वो अपनी पत्नी और दो बाच्चों के साथ रहते थे.


बीजेपी सांसद ने पुलिस पर उठाए सवाल
बीजेपी नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने पटना में हुई हत्या को दुखद और गंभीर बताया. उन्होंने कहा, "शून्य आपराधिक पृष्ठभूमि वाले व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या होना दुर्भाग्यपूर्ण है, यह बिहार में एनडीए की नवनिर्वाचित सरकार के लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति है. ये घटना बिहार पुलिस पर प्रश्नवाचक चिन्ह है."


विवेक ठाकुर ने कहा पुलिस को तीन से पांच दिनों के अंदर एक निष्कर्ष पर आना ही पड़ेगा. बिहार पुलिस अपनी सक्षमता से स्थिति का जायजा ले और अगर सफलता दूर लगे तो केस को बिना देर किए सीबीआई को सौंपे. विवेक ठाकुर ने कहा कि रूपेश अपने क्षेत्र में सामाजिक रूप से बहुत काम करते थे और लोकप्रिय थे. क्या ये हत्या राजनीति से प्रेरित है या राज्य में खौफ पैदा करने की कोशिश है. प्रशासन अविलंब अपराधियों को गिरफ्तार करे.


0 Response to "बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, बदमाशों ने पटना में दिनदहाड़े इंडिगो के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST