-->

मेरी ब्लॉग सूची

रात्रि गश्ती के दौरान सुपौल SP ने सड़क पर लगाई पाठशाला, छात्रों को दिए परीक्षा संबंधी टिप्स

रात्रि गश्ती के दौरान सुपौल SP ने सड़क पर लगाई पाठशाला, छात्रों को दिए परीक्षा संबंधी टिप्स

सुपौल: बिहार में क्राइम कंट्रोल को लेकर सीएम नीतीश द्वारा सख्त निर्देश मिलने के बाद सभी पुलिस अधिकारी तत्परता से ड्यूटी करने में लगे हुए हैं. इसी क्रम में बिहार के सुपौल जिले के एसपी शनिवार की रात अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सड़क पर उतरे. हालांकि, इस दौरान उनका अलग ही रूप देखने को मिला.


रात्रि गस्ती पर निकले सुपौल एसपी मनोज कुमार की नजर जब मंदिर के टिमटिमाती लाइट के नीचे पढ़ रहे दर्जनों बच्चों के ऊपर पड़ी तो चोर उच्चक्कों को पकड़ने निकले एसपी के अंदर का शिक्षक बाहर निकल आया. ऐसे में वो बच्चों के पास पहुंचे और उन्हें प्रतियोगी परीक्षाओं से संबंधित कई टिप्स दिए और सुपौल में भी पुलिस पाठशाला खोलने की बात कही.

मालूम हो कि बिहार के कई जिलों में शिक्षा की अलख जगाने वाले सुपौल के एसपी मनोज कुमार की पुलिस पाठशाला आज भी गरीब बच्चों को कई कंपटीशन की तैयारी करा रही है. ये वो बच्चे हैं जिनके ना तो कोई गुरु हैं और ना ही कोई मार्गदर्शक. ये खुद से कई कंपटीशन की तैयारी कर जिंदगी को एक नए मुकाम पर ले जा रहे हैं. इस ग्रुप के कई बच्चे आज बिहार के प्रशासनिक स्तर के अधिकारी हैं, तो कई बिहार सरकार की किसी न किसी रूप में सेवा कर रहे हैं.

0 Response to "रात्रि गश्ती के दौरान सुपौल SP ने सड़क पर लगाई पाठशाला, छात्रों को दिए परीक्षा संबंधी टिप्स"

टिप्पणी पोस्ट करें