-->

मेरी ब्लॉग सूची

मीडियाकर्मियों की तय समय से पहले RJD कार्यालय में 'नो एंट्री' , पार्टी ने जारी किया नोटिस

मीडियाकर्मियों की तय समय से पहले RJD कार्यालय में 'नो एंट्री' , पार्टी ने जारी किया नोटिस

पटना: बिहार की राजधानी पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में मीडिया की एंट्री अब सुबह 11 बजे के बाद ही हो पाएगी. प्रदेश कार्यालय की ओर से एक नोटिस जारी कर बताया गया है कि मीडियाकर्मी सुबह 11 बजे से पहले कार्यालय में न आएं. इसके साथ ही मीडियाकर्मियों को यह भी गाइडलाइन दिया गया है कि पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रिया प्रवक्ता कक्ष में ही जाकर कवर करें.


बता दें कि गुरुवार को आरजेडी प्रदेश कार्यालय के गेट पर एक पत्र चिपकाया गया, जिसमें लिखा है कि सभी इलेक्ट्राॅनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया व छायाकारों से अनुरोध है कि कार्य दिवस अवधि में पूर्वाह्न 11 बजे दिन के बाद ही प्रदेश राजद कार्यालय में आने की कृपा करें. साथ ही मीडिया के मित्रों से अपेक्षा है कि कार्यालय परिसर में प्रवक्ता या अन्य नेताओं से बाइट न लें बल्कि प्रवक्ता कक्ष में न्यूज संग्रह कर लें.

इधर, पार्टी द्वारा जारी किये गए इस निर्देश के बाद मीडियाकर्मियों के बीच चर्चाओं का दौर जारी है. वहीं, इस संबंध में जब पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी ऑफिस नियमों के अनुसार चलती है. पार्टी ऑफिस खुलने का समय सुबह 11 बजे है, ऐसे में मीडियाकर्मियों की सहूलियत के लिए यह फैसला लिया गया है.

वहीं, उन्होंने कल कि घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बुधवार को पार्टी कार्यालय के बाहर लाइन में खड़े नेताओं को लेकर कई मीडिया हाउस ने उटपटांग खबर चलाई है. इस वजह से भी यह फैसला लिया गया है.

0 Response to "मीडियाकर्मियों की तय समय से पहले RJD कार्यालय में 'नो एंट्री' , पार्टी ने जारी किया नोटिस"

एक टिप्पणी भेजें