-->

मेरी ब्लॉग सूची

प्‍यार के चक्‍कर में घर से भागी लड़की को ब्वॉयफ्रेंड ने ठुकराया, फोन कर कहा कुछ ऐसा कि...

प्‍यार के चक्‍कर में घर से भागी लड़की को ब्वॉयफ्रेंड ने ठुकराया, फोन कर कहा कुछ ऐसा कि...

BIHAR: बिहार के मधुबनी की एक लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए सिकंदराबाद जा रही थी। लेकिन अपने प्रेमी से धोखा मिलने पर वह रांची रेलवे स्‍टेशन पर उतर गई। आरपीएफ की नन्हे फरिश्ते टीम ने दरभंगा सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन में चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म पर बैठी एक किशोरी को पकड़कर चाइल्डलाइन के सुपुर्द कर दिया। यह किशोरी प्लेटफार्म नंबर दो पर डरी सहमी बैठी हुई थी।


रांची रेलवे स्‍टेशन पर तैनात रेलवे की नन्हे फरिश्ते की टीम ने जब बदहवास बैठी लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने घर बिहार के मधुबनी थाना क्षेत्र के सिमरा गांव से भागकर सिकंदराबाद अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के पास मिलने जा रही थी।  रास्ते में ही उसने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को फोन किया और बताया कि वह घर से भाग कर उससे मिलने आ रही है।

घर से भागने की जानकारी देने पर ब्वॉयफ्रेंड ने उसे अपने पास आने से मना कर दिया। इसके बाद लड़की बीच में ही ट्रेन को छोड़कर रांची रेलवे स्टेशन पर उतर गई। इसके बाद आरपीएफ की नन्हे फरिश्ते टीम ने किशोरी को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया है। चाइल्डलाइन ने किशोरी के सिमरा गांव स्थित उसके परिजनों को सूचना दे दी है। परिजन उसे लेने के लिए रांची आ रहे हैं।

0 Response to "प्‍यार के चक्‍कर में घर से भागी लड़की को ब्वॉयफ्रेंड ने ठुकराया, फोन कर कहा कुछ ऐसा कि..."

एक टिप्पणी भेजें