-->

मेरी ब्लॉग सूची

सिवान में कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी की साइट पर हमला, अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

सिवान में कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी की साइट पर हमला, अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

SIWAN:
बिहार के सिवान जिले में अपराधियों ने अपने दुस्‍साहस का परिचय देते हुए पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है। अपराधियों ने एक कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी के साइट पर हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर वहां तैनात कर्मचारियों को दहशत में ला दिया। इस वारदात को तब अंजाम दिया गया जब प्रदेश के पथ निर्माण और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। यह हमला सिवान जिले के मांझी-बरौली मुख्य पथ के निर्माण में जुटी बलवंत कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की यूनिट पर हुआ।

दहशत फैलाने की मंशा लेकर आये थे अपराधी

सिवान जिले के अफ़राद के समीप पहलेजपुर में मंगलवार की देर शाम दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। अपराधियों ने कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी की यूनिट पर सात राउंड फायरिंग की और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। गनीमत रही कि इस घटना में कंपनी का कोई कर्मी हताहत नहीं हुआ। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अपराधी किसी को मारने नहीं, बल्कि दहशत फैलाने के मकसद से ही वहां गये थे। यह घटना मंगलवार की रात करीब 8.30 बजे की है।

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की  जांच में जुट गई है। वहीं अपराधियों ने इस घटना को अंजाम उस समय दिया जब जिले में पथ निर्माण विभाग के मंत्री मंगल पांडेय एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। घटना की जानकारी विभाग ने मंत्री, डीएम और एसपी को दी। जानकारी मिलते ही मंगल पांडेय ने एसपी अभिनव कुमार को जांच के आदेश देते हुए जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए। यूनिट पर मौजूद कर्मियों के अनुसार यूनिट बंद करने की नीयत से अज्ञात अपराधी  बाइक से पहुंचे थे। घटना के बाद दहशत का माहौल कायम हो गया है। मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

0 Response to "सिवान में कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी की साइट पर हमला, अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग"

टिप्पणी पोस्ट करें