-->

मेरी ब्लॉग सूची

आरा में भूमि विवाद को लेकर फायरिंग, छर्रा लगने से बुजुर्ग जख्मी

आरा में भूमि विवाद को लेकर फायरिंग, छर्रा लगने से बुजुर्ग जख्मी

आरा: बिहार के आरा में शनिवार को भूमि विवाद में दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में 60 वर्षीय बुजुर्ग के जख्मी होने मामला प्रकाश में आया है. जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुरा गांव में शनिवार की सुबह भूमि विवाद को लेकर फायरिंग की गई. फायरिंग के दौरान छर्रा लगने से एक बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद उन्हें आननफानन इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार जख्मी बुजुर्ग जगदीशपुर थाना के ज्ञानपुरा गांव निवासी स्व.होतीलाल शर्मा के 60 वर्षीय पुत्र श्रीनिवास शर्मा हैं. घटना के संबंध में जख्मी बुजुर्ग के भतीजे आदित्य कुमार शर्मा ने बताया कि गांव के ही श्याम बिहारी सिंह से 10 कट्ठा जमीन को लेकर 2 वर्षों से विवाद चला रहा था.


इसी क्रम में आज सुबह श्याम बिहारी सिंह द्वारा उसी जमीन को जोता जा रहा था. ऐसे में जब जख्मी बुजुर्ग ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई. देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई, जिसके बाद श्याम बिहारी सिंह द्वारा फायरिंग कर दी गई. फायरिंग के दौरान छर्रा लगने से बुजुर जख्मी हो गए.

फायरिंग की घटना के बाद बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जख्मी बुजुर्गों को सर में तीन चार जगह छर्रा लगा है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

0 Response to "आरा में भूमि विवाद को लेकर फायरिंग, छर्रा लगने से बुजुर्ग जख्मी"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST