-->

मेरी ब्लॉग सूची

शिवहर में उत्पाद विभाग की हाजत से शराब का धंधेबाज फरार

शिवहर में उत्पाद विभाग की हाजत से शराब का धंधेबाज फरार


शिवहर:
शिवहर शहर स्थित उत्पाद विभाग के हाजत से शराब के साथ गिरफ्तार धंधेबाज फरार हो गया। फरार धंधेबाज की तलाश में उत्पाद विभाग की टीम पूरे दिन पसीने बहाती रही। इतना ही नहीं धंधेबाज के घर पर पहुंचकर उसके भाई को हिरासत में ले लिया। पूरे दिन फरार आरोपी की गिरफ्तारी और बेकसूर भाई की रिहाई के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। वहीं उत्पाद विभाग की टीम अपनी नाकामी छिपाने का प्रयास करती रही। बताते चलें कि उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार को शहर से सटे रसीदपुर में छापेमारी कर 24 बोतल शराब के साथ धंधेबाज स्थानीय निवासी पप्पू कुमार को गिरफ्तार किया था।

 उत्पाद विभाग द्वारा पप्पू कुमार को हाल ही में पुराना डीएम आवास में स्थानांतरित उत्पाद कार्यालय के हाजत में बंद कर दिया। इसी बीच वह चारदीवारी फांद फरार हो गया। इसके बाद हड़कंप मच गया। पप्पू की तलाश में उत्पाद विभाग की पूरी टीम लग गई। मंगलवार की देर रात से लेकर बुधवार को पूरे दिन तक उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करती रही। दबाव बनाने के लिए उत्पाद टीम ने पप्पू के भाई को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उत्पाद टीम और ग्रामीणों के बीच टकराव की स्थिति दिखी।

 हालांकि, देरशाम तक पप्पू का पता नही चल पाया है। जबकि, पप्पू का भाई उत्पाद विभाग की हिरासत में है। पूरे मामले को लेकर उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। उत्पाद विभाग का कोई भी अधिकारी कुछ बताने से परहेज कर रहा है। इधर, शिवहर नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी है। लेकिन मामला उत्पाद विभाग का है। उत्पाद विभाग खुद मामले की प्राथमिकी दर्ज करती है।

0 Response to "शिवहर में उत्पाद विभाग की हाजत से शराब का धंधेबाज फरार"

टिप्पणी पोस्ट करें