-->

मेरी ब्लॉग सूची

BREKING NEWS: दो दिन से गायब नाबालिग बहनों को टेलर मास्टर ने बना रखा था बंधक, बाहर भेजने की थी तैयारी

BREKING NEWS: दो दिन से गायब नाबालिग बहनों को टेलर मास्टर ने बना रखा था बंधक, बाहर भेजने की थी तैयारी


पटना. कंकड़बाग थाना के चांदमारी राेड नंबर 8 में टेलर की दुकान चलाने वाले जाफर ने कंकड़बाग की दाे नाबालिग लड़कियाें काे दुकान में ही बंधक बना लिया था. दाेनाें का हाथ-पैर बांध दिया और विराेध करने पर एक के साथ पिटाई भी की. यही नहीं बेरहम जाफर ने दाे दिनाें तक दाेनाें के साथ जुल्म ढाया. दाेनाें काे बार-बार ठंडे पानी से नहला रहा था. पीड़िता ने बताया कि दाेनाें के साथ काेई गंदा काम नहीं हुआ है, बल्कि वो बार-बार ये कह रहा था कि दाेनाें काे बाहर भेज देंगे.

कंकड़बाग की रहने वाली दाेनाें सहेली दाे दिनाें से घर से लापता थीं. उनके परिजन दाेनाें काे तलाश रहे थे. इसी बीच मंगलवार की रात किसी ने उन्हें बताया कि चांदमारी राेड नंबर आठ के पास दाेनाें काे साेमवार काे देखा गया है, उसके बाद परिजन व स्थानीय लाेगाें ने जब जाफर की दुकान का शटर खाेला ताे दाेनाें वहीं मिलीं. दाेनाें के हाथ-पांव बंधे थे, जाफर भी वहीं था. लाेगाें ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. ठंड की वजह से एक पीड़िता की हालत खराब है और उसे बार-बार उल्टी हाे रही है, हालांकि स्थानीय लाेगाें ने आग जलाकर उसे ठीक करने की काेशिश की. बाद में माैके पर पहुंची पुलिस उसे पीएमसीएच ले गई. पुलिस जाफर से पूछताछ करने में जुटी है. जाफर चांदमारी राेड का रहने वाला है.

नाबालिग लड़की ने बताया कि दाेनाें सामान खरीदने के लिए चांदमारी राेड आई थीं, इसी बीच टेलर ने आवाज देकर बुलाया और कहा कि जरूरी काम है. दाेनाें उसके पास गईं तो उसके बाद उसने शटर बंद कर दिया. बीच-बीच में टेलर बाहर निकलता पर शटर काे बाहर से बंद कर देता था. हम दाेनाें का हाथ-पांव बंधा था.

पीड़िता की बात में अगर दम है ताे सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या जाफर मानव तस्करी करता है. कहीं ऐसा ताे नहीं कि वह नाबालिग लड़कियाें काे बाहर भेजता है. पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है. उसके माेबाइल काे भी पुलिस खंगालने में जुटी है.

रेप नहीं हुआ है, बंधक बनाए हुए था

कंकड़बाग थाना के प्रभारी थानेदार सुमन कुमार ने कहा कि दाेनाें में से किसी के साथ रेप नहीं हुआ है. दाेनाें काे हाथ-पांव बांधकर बंधक बनाए हुए था और ठंडे पानी से नहलाने से एक की तबीयत खराब है, उसे पीएमसीएच भेजा गया है. पुलिस जाफर से पूछताछ करने में जुटी 

0 Response to "BREKING NEWS: दो दिन से गायब नाबालिग बहनों को टेलर मास्टर ने बना रखा था बंधक, बाहर भेजने की थी तैयारी"

एक टिप्पणी भेजें