दरभंगा में वोट डालने पहुंचीं पुष्पम प्रिया चौधरी, नीतीश के रिटायरमेंट को लेकर कही ये बात


पटना:
प्लूरल्स पार्टी की संस्थापक और बिहार में सीएम पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने दावा किया है कि बिहार के लोग उनके साथ हैं. शनिवार को बिहार में जारी अंतिम दौर के मतदान के बीच पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने पैतृक जिले दरभंगा में मतदान किया. दरभंगा शहरी के विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बलभद्रपुर स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के मतदान केंद्र में अपना वोट डालने पहुंची पुष्पम प्रिया चौधरी काफी कॉन्फिडेंट दिखीं.

इस दौरान उन्होंने कहा कि अब बिहार को आगे बढ़ने का वक्त है. लोगों को लालू और नीतीश के शासन से मुक्ति मिलेगी. पुष्पम प्रिया ने नीतीश कुमार के रिटायरमेंट संबंधी घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने तो विधानसभा का चुनाव लड़ा ही नहीं है ऐसे में इस बार यह बतौर मुख्यमंत्री उनका अंतिम चुनाव हो सकता है. पुष्पम ने सलाह देते हुए कहा कि नीतीश कुमार 15 साल तक सीएम रहे. उनको सम्मान के साथ रिटायरमेंट ले लेना चाहिए था. यह पूछे जाने पर कि बिहार को लेकर उनकी क्या रणनीति है, पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि मुझे बिहार को आगे ले जाना है और यही मेरा प्लान है.

पुष्पम ने यह दावे तो नहीं किए कि वह इस बार चुनाव में कितनी सीटें जीत रही हैं या कितनी सीटों को लेकर आशान्वित हैं लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि बिहार में मैं आगे भी चुना लडूंगी क्योंकि मुझे लोगों का समर्थन लगातार मिल रहा है. खुद को सीएम कैंडिडेट घोषित किए जाने के मसले पर पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि यह भविष्यवाणी नहीं थी बल्कि उम्मीदवारी को लेकर एक जवाब था जो लोग मुझसे पूछ रहे थे. उन्होंने कहा कि बिहार में व्यवस्था काफी खराब है और यहां की राजनीति और चुनाव सिर्फ पैसे और लोगों को लड़ा कर जीता जाता है लेकिन बिहार में अब यह चीजें नहीं होंगी.

उन्होंने कहा कि बिहार में विकास की बात होनी चाहिए और यह अब ऐसा समय है जब हमें बिहार के गौरव को वापस लाना होगा. तेजस्वी और बीजेपी द्वारा नौकरियों की घोषणा किए जाने के मसले पर पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि बिहार में नौकरी की बात मैंने की जिसे सब लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं को सबसे पहले नौकरी देने का एजेंडा बनाया था. बिहार की दो सीटों से चुनाव लड़ रही पुष्पम ने कहा कि हमें सभी लोगों को साथ लेकर चलना है, ऐसे में बिहार के साथ वो सारी चीजें नहीं होंगी जो पहले से होती जा रही हैं. बिहार में हर चीज को मजाक बना के रखा गया था लेकिन अब समय आ गया है कि मैं और मेरे साथ जुड़े लोग सवाल पूछेंगे और सभी को सवाल का जवाब देना होगा.
उन्होंने दावा किया कि सभी वर्ग के लोगों को बदलाव चाहिए क्योंकि अब बिहार के लोग थक चुके हैं मालूम हो कि पुष्पम प्रिया चौधरी खुद बिहार की दो सीटें जिसमें मधुबनी की और बांकीपुर पटना की सीट शामिल है चुनावी मैदान में हैं.

Post a Comment

0 Comments