मोतिहारी: बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, फॉरेंसिक टीम बुलाने की मांग


मोतिहारी : (दिवांशु रमन)
सुगौली थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने 60 वर्षीय वृद्ध की गला रेतकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान रामबाबू सिंह के रुप में हुई. मृतक मूल रुप से सुगौली के पचभिड़वा गांव के रहने वाले थे और रघुनाथपुर बाजार में दूसरे घर में रहते थे. जहां खून से लथपथ शव उनके दूसरे घर से बरामद हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले के जांच में जुटी.

बताया जाता है कि पचभिड़वा के छठ घाट से बीती रात रामबाबू सिंह घर आए थे. पचभिड़वा में कोसी पूजा के बाद वह रघुनाथपुर बाजार वाले घर पर अकेले सोने चले आए. सुबह में घर के लोगों ने छठ घाट पर आने के लिए फोन किया. लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. उसके बाद लोग जब उनके घर में पहुंचे तो घर में खून से लथपथ उनका शव औंधे मुंह पड़ा मिला. रामबाबू सिंह की गला रेतकर हत्या किए जाने की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. 

ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले में जुट गई. आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि रामबाबू सिंह ब्याज पर पैसा लगाते थे. वहीं परिजनों ने किसी के साथ रामबाबू सिंह की दुश्मनी से इंकार किया है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पुलिस से फॉरेंसिक टीम बुलाने की मांग की है.

Post a Comment

0 Comments