-->

मेरी ब्लॉग सूची

भाजपा नेत्री संध्या सिंह ने कहा: सुषुमलता चुनाव जीतकर विधायक नहीं मंत्री बनेगी

भाजपा नेत्री संध्या सिंह ने कहा: सुषुमलता चुनाव जीतकर विधायक नहीं मंत्री बनेगी

जगदीशपुर।आरा/(सूरज कुमार राठी)
बिहार विधानसभा चुनाव का प्रचार अंतिम दिन है। ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतरकर दमखम दिखाने में जुटी है। हम बात करें तो जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क में लगे हुए हैं। वही भोजपुर, भाजपा महिला जिलाउपाध्यक्ष संध्या सिंह ने एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी सुषुमलता कुशवाहा के पक्ष में मैदान में उतरकर महिला-पुरुष वोटरों से एनडीए के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील कर रही है। उन्होंने लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि आप एक ऐसे प्रत्याशी को चुन रहे हैं जो अपने कार्य के बदौलत विदेशों में भी अपना नाम का परचम लहराई है।

संध्या सिंह ने टुडे बिहार न्यूज से बातचीत में कहा कि जगदीशपुर की जनता के लिए अच्छा मौका मिला है एक अच्छे जनप्रतिनिधि को चुनने के लिए। उन्होंने बताया कि जदयू प्रत्याशी सुषुमलता  चुनाव जीतकर जाती है तो विधायक ही नहीं वह बिहार सरकार में मंत्री भी बनेगी।  कहां की  कैसे क्षेत्र का विकास किय जाता है एनडीए प्रत्याशी बखूबी जानती है।

उन्होंने बताया कि भाजपा जदयू हम व वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ता जोर शोर से महिला प्रत्याशी को विजयी बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार अच्छा मौका है एक महिला प्रत्याशी को चुनने का जो सबका आवाज और सबका सम्मान के साथ उनके दुख सुख में शामिल रहे।

0 Response to "भाजपा नेत्री संध्या सिंह ने कहा: सुषुमलता चुनाव जीतकर विधायक नहीं मंत्री बनेगी"

टिप्पणी पोस्ट करें