Bihar Election :हसनपुर में तेजप्रताप की रैली में तेजस्वी ने दिया नया नारा 'चुपचाप लालटेन छाप'

बिहार चुनाव के पहले चरण में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के लिए चुनावी जनसभा की। इस दौरान उन्होंने एक नया नारा दिया। उन्होंने कहा चुपचाप लालटेन छाप। इस बात को गांठ बांध लो और चुपचाप लालटेन पर बटन दबा दो। उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी घबड़ा गए हैं। इस लिए वे अनाप-सनाप बात कर रहे हैं। तेजस्वी ने दस लाख नौकरी देने का वादा यहां भी दोहराया। 

तेजस्वी ने कहा कि हम तो तेज प्रताप के बड़े भाई है। वो हमें आर्शीवाद देते हैं और आप उन्हें आर्शीवाद दें। तेजस्वी ने हसनपुर में क्रिकेट स्टेडियम बनवाने का वादा भी किया। तेजस्वी ने पूछा आप लोग चाहते हैं कि नहीं यहां आईपीएल हो, अंतर्राष्ट्रीय मैच हो। पब्लिक ने कहा कि हां तो वो बोले बस लालटेन पर बटन दबा देना। उन्होंने कहा तेजप्रताप आपके सामने हैं, जो हैं आपके सामने हैं, सीधे, साफ दिल के हैं।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सृजन घोटाले के सारे आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरोपियों को सजा नहीं दिलाई बल्कि उसे संरक्षण देने का काम किया है। हर जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है। ब्लॉक स्तर पर भी काम करवाने के लिए चढ़ावा देना होता है। तेजस्वी यादव भागलपुर को नाथनगर स्थित सीटीएस चर्च मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के नेतृत्व में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। 

तेजस्वी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 10 नवंबर के बाद से नौकरी मिलनी शुरू हो जाएगी। यह सिर्फ रोजगार नहीं होगा बल्कि पक्की सरकारी नौकरी होगी। इसके लिए मैंने संकल्प लिया है। मंत्रिमंडल की पहली बैठक में इस पर निर्णय ले लिया जाएगा। 

तेजस्वी ने कहा कि अन्य रोजगार नई उद्योगों से आएगा वह अलग है। उन्होंने कहा धर्म जाति के नाम पर कोई लड़ाए तो उससे सावधान रहिएगा। पूछिएगा हमारा रोजगार कहां है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उनकी सरकार बनेगी तो किसी तरह के फार्म भरने के लिए शुल्क नहीं देने होंगे और परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए युवाओं को किराया नहीं देना होगा।

Post a Comment

0 Comments