चुनाव से पहले बेटी पुष्पम प्रिया के समर्थन में खुलकर सामने आए पिता विनोद चौधरी, नीतीश कुमार को दिया झटका

दरभंगा. प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी जेडीयू नेता और पूर्व MLC विनोद चौधरी की बेटी हैं. पुष्पम ने पटना की बांकीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. साथ ही मिथिला के एक सीट से भी चुनाव लड़ने का मन बनाई है. ऐसे हुआ तो पुष्पम जदयू जिलाध्यक्ष सह जदयू के संभावित उम्मीदवार अजय चौधरी के खिलाफ बेनीपुर सीट से मैदान में नजर आएंगी. अजय चौधरी रिश्ते में पुष्पम के चाचा हैं.

पुष्पम प्रिया के पिता जदयू नेता विनोद चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे अपनी बेटी को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं. इसलिए बेटी को उनका पूरा समर्थन है. वे बेटी के निर्णय के साथ हैं.

विनोद चौधरी ने कहा कि बिहार में बदलाव होकर रहेगा, क्योंकि नीतीश कुमार को जनता नापसंद कर रही है. जनता में आक्रोश है. पुष्पम ने सालों से बिहार की सत्ता पर काबिज नेता को उखाड़ने का संकल्प लिया है वो बड़ी बात है. बिहार के युवक पुष्पम के साथ हैं.

बेनीपुर सीट से चुनाव लड़ने की खबर पर पिता ने कहा कि इसको लेकर जल्द फैसला ले लिया जाएगा.

विनोद चौधरी मंगलवार को पार्टी लाइन से हटकर एमएलसी चुनाव के लिए नामांकन करेंगे. जदयू ने दिलीप चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया है. जिससे विनोद चौधरी नराज चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि नामांकन के बाद पार्टी उन पर कार्रवाई करेगी, तो वे बेटी के लिए खुल कर चुनाव प्रचार करेंगे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST