BREAKING: पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा 8 को करेंगे नामांकन, CM नीतीश पर जमकर बरसे, लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से हुई बात


जगदीशपुर।आरा/  बिहार विधानसभा चुनाव का नामांकन और टिकट का बंटवारा चालू हो गया है। ऐसे में पार्टी से जिन नेताओं का टिकट नहीं मिल रहा है वह दूसरे दल में अपना गोटी सेट कर रहे हैं। हम बात करते हैं भोजपुर जिले के जगदीशपुर से, जहां पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा का जदयू ने टिकट काट कर भोजपुर के महिला जिला अध्यक्ष सुषुमलता को दे दिया  है। ऐसे में श्री भगवान सिंह कुशवाहा ने सोमवार को नगर के सस्ता बाजार में अपने समर्थकों के साथ बैठक किया। जहां उन्होंने जुटे हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से हमारी बात हुई है। उन्होंने बताया कि हम अपने हजारों समर्थकों के साथ 8 तारीख को नामांकन करेंगे।

बता दें कि भगवान सिंह कुशवाहा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए नीतीश कुमार और राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह पर जमकर बरसे। पूर्व मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। मेरे टिकट नहीं मिलने से बीजेपी के तमाम नेता और जदयू कार्यकर्ता निराश है। यही नहीं उन्होंने कहा कि डुमराव से ददन पलवान का टिकट काटना, यह सब बताता है कि पार्टी में  किस टाइप के लोग बैठे हुए हैं। बताया कि मैंने सीएम नीतीश कुमार से टिकट कटने का कारण पूछा लेकिन उन्होंने जवाब तक नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आज हमने फैसला अपने समर्थकों के साथ ले लिया है व 8 तारीख को नामांकन करने जा रहे हैं। बता दें कि पूर्व मंत्री ने पत्रकारों को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लोजपा के चिराग पासवान से हमारी बात हुई है और हजारों समर्थकों के साथ नामांकन करेंगे।

Post a Comment

0 Comments