Bihar Election:तेजस्वी यादव बोले- मैं ठेठ बिहारी हूं, मेरा DNA शुद्ध है, CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना


जगदीशपुर।(भोजपुर)
राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि - मैं ठेठ बिहारी हूं, मेरा डीएनए शुद्ध है। पंद्रह साल से सरकार किसान, नौजवान, मजदूर व छात्रों को शोषण करने का काम किया है। सरकार गरीबी ना मिटाई, बेरोजगारी ना मिटाई, ना पलायन रोक सके, ना ही  भूखमरी मिटा पाए व  ना महंगाई रोक सके। कहा कि नीतीश कुमार थके हुए सीएम हैं, उनसे अब राज्य नहीं संभल रहा है। उन्हें अब इस्तीफा दे देना चाहिए। वह शुक्रवार को जगदीशपुर के वीर कुंवर सिंह बस स्टैंड में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर मौका मिला तो पहली कैबिनेट बैठक में 10 लाख युवाओं के रोजगार पर मोहर लगेगी। यही नही फार्म और किराया शुल्क भी माफ रहेगा। हम नए सोच के नौजवान हैं। हमने वादा किया है तो उसे पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना में मजदूरों को वापस आने नहीं दिया। सिर्फ 15 सालों में सरकार जनता के साथ धोखा बाजी की है। आज बुजुर्गों का विधवा पेंशन का 400 रुपये की राशि भी समय पर नहीं मिल पा रहा है। अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो हर माह एक हजार रुपए मिलेगा।
 
                                      
श्री तेजस्वी ने जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया को माला पहना कर उनके पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भोजपुर-बक्सर के लंबे चौड़े नौजवानों का रोजगार नहीं मिल रहा है सिर्फ एक ही जिला के नीतीश कुमार रोजगार देने का काम किया है व मैं सभी जाति धर्म को एक साथ लेकर चलने का काम कर रहे हैं। इसलिए सरकार को सबक सिखाने के लिए महागठबंधन का सरकार बनाएं।

जगदीशपुर में तेज प्रताप और तेजस्वी दोनों पहुंचे

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों पुत्र तेज प्रताप व तेजस्वी यादव महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी राम विशुन सिंह लोहिया के पक्ष में सभा को संबोधित करने जगदीशपुर पहुंचे। तेज प्रताप व तेजस्वी यादव को महागठबंधन के नेताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इसके पूर्व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह, लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी राजू यादव, रीता देवी व रेनू देवी ने लोहिया के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए वोट मांगा। सभा का अध्यक्षता माले पूर्व विधायक चंद्रदीप सिंह व संचालन संयुक्त रुप से जिला अध्यक्ष बीरबल यादव व प्रखंड अध्यक्ष भोला खान ने किया।

Post a Comment

1 Comments

  1. जब चुनावी रैली हो सकता है तो पूजा पंडाल और मेला क्यो नही लगेगी।

    ReplyDelete