-->

मेरी ब्लॉग सूची

Bihar Election 2020: पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने से पहले VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी कोरोना पॉजिटिव

Bihar Election 2020: पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने से पहले VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी कोरोना पॉजिटिव

PATNA:
बिहार चुनाव में नेताओं का कोरोना की चपेट में आने का सिलसिला जारी है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की बिहार में चुनावी सभा हुई। पीएम की सभा से पहले राजग में शामिल विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने बुधवार को फेसबुक पोस्ट के माध्यम से दी। मुकेश ने लोगों से अपील की है कि कुछ दिनों से जो भी उनके संपर्क में आएं हैं कृपया अपनी जांच करवा लें।

मुकेश साहनी ने फेसबुक पर लिखा, दरभंगा में आज आयोजित प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र जी के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले हमने कोरोना की जांच कराई, इसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि, मुझे अपने आप में किसी प्रकार का कोई कोरोना लक्षण महसूस नहीं हो रहा है। सत्यापन के लिए आज पुनः जांच कराई है। आप में से जो भी लोग मुझसे पिछले कुछ दिनों में संपर्क में आए थे, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें। अंत में  मुकेश सहनी ने लिखा, मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपकी दुआओं से मैं शीघ्र स्वस्थ हो जाऊंगा।

0 Response to "Bihar Election 2020: पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने से पहले VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी कोरोना पॉजिटिव"

टिप्पणी पोस्ट करें