बेगूसराय में नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर आभूषण दुकान में की लूट


बेगूसराय:(हरेराम दास) शनिवार के दिन बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के तेघरा बाजार में बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर आभूषण दुकान में लूटपाट की। इस दौरान अपराधियों ने दुकानदार को बंधक बनाकर भारी मात्रा में जेवर व नगद रुपए लूट लिए हैं। जिले में
एक बार फिर बदमाशों के निशाने पर स्वर्ण व्यवसाई आए हैं। बदमाशों ने हथियार के बल पर स्वर्ण आभूषण दुकान में लाखों रुपए के जेवर की लूट की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघरा बाजार स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स में स्विफ्ट कार सवार 6 बदमाश पहुंचे और हथियार के बल पर दुकानदार को बंधक बना लाखों रुपए के जेवर की लूट की है।
 लूटपाट की सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। तेघड़ा बाजार में 28 अगस्त को भी हथियारबंद अपराधियों ने साढ़े तीन किलो सोने के जेवरात की लूट की थी इस मामले में पुलिस ने सोने के साथ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। अब एक बार फिर तेघड़ा बाजार में ही दिनदहाड़े आभूषण दूकान में लूट की घटना से व्यवसायियों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। बताया जाता है कि बदमाशों ने लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात की लूट की है ।
हालांकि पीड़ित दुकानदार के अनुसार शनिवार की दिन लगभग स्विफ्ट कार पर सवार 6 की संख्या में अपराधियों ने उनके दुकान में हथियार के बल पर लूट पाट की। जिसमें चार अपराधी दुकान के बाहर निगरानी कर रहे थे। लूटपाट के बाद बाज़ार से भीड़ को तीतर बीतर करने के लिए अपराधियों ने फायरिंग भी की। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. लोग इधर उधर भागने लगे। घटना की सूचना मिलने लर मौके पर पुलिस जांच में जुट गई है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल की और बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि लूट की घटना को सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है फिलहाल 1 किलो सोना लूटने की बात सामने आ रही है लेकिन लूट में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है। पूर्व में भी इस तरह के लूटे गए सोना की घटना का उद्भेदन हुआ है इसका भी बहुत जल्द उद्भेदन कर लिया जाएगा और जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments